ताज़ा खबर

Bigg Boss: सुरभि राणा ने दीपक और दीपिका को मात देकर जीता टिकट टू फिनाले, इस हसीना का कट सकता है पत्ता

2018-12-19_BB12.jpg

बिग बॉस का यह सीजन आखिरी पड़ाव पर पहुंच चूका है लेकिन कभी-कभी ऐसे दाव खेल जाते है कि कंटेस्टेंट्स सिर्फ मुंह ताकते रह जाते है. हाल ही में बिग बॉस ने घरवालों को फायर ब्रिगेड टास्क दिया था, जिसका सीधा-सीधा संबंध इस हफ्ते के नॉमिनेशन से भी है. साथ ही इस टास्क को जीतने वाले शख्स को सीधे तौर पर फिनाले में एंट्री भी मिल जाएगी. इस टास्क के दौरान जहां दीपिका और श्रीसंथ के बीच लड़ाई हो गई वहीं सुरभि राणा और रोमिल चौधरी के रिश्ते में भी तकरार देखने को मिली.

आपको बता दें कि फायर ब्रिगेड टास्क में अब तक रोमिल चौधरी, करणवीर बोहरा, श्रीसंथ और सोमी खान नॉमिनेट हो चुके है. ऐसे में टिकट टू फिनाले की जंग सुरभि, दीपिका और दीपक में होनी थी. अब इस टास्क से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद कुछ लोग खुशी से उछल भी सकते है तो वहीं कई लोग निराश भी हो सकते है.

दरअसल हमें जानकारी मिली है कि इस सीजन का टिकट टू फिनाले किसने जीता है? द खबरी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए जानकारी दी है कि दीपिका और दीपक को मात देकर ये टास्क सुरभि ने जीत लिया है. आपको बता दें कि टिकट टू फिनाले जीतने के बाद भी सुरभि को अभी भी सीधे तौर पर फिनाले में एंट्री नहीं मिल पाएगी. द खबरी के ट्वीट के मुताबिक सुरभि मीड वीक में होने वाले इविक्शन के दौरान एलिमिनेट भी हो सकती है.

अगर सुरभि मीड वीक में घर से बेघर होने से बच जाती है तो वह इस सीजन की पहली फाइनलिस्ट होंगी. कमाल की बात यह है कि सुरभि ने इस घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. फिलहाल तो देखना होगा कि सुरभि की किस्मत में क्या लिखा है?



loading...