Bigg Boss: टिकट टू फिनाले जीतकर भी घर से बाहर हुई सुरभि राणा, श्रीसंत और भुवनेश्वरी को दिया करारा जवाब

2018-12-28_SurbhiRana.jpg

टेलीविजन के बहुचर्चित शो ‘बिग बॉस 12’ में गुरुवार को प्रसारित हुए एपिसोड में बड़ा उलटफेर देखने को मिला है. शो के आखिरी पड़ाव पर मिडवीक एविक्शन ने सबको चौंका दिया. घर की मजबूत कंटेस्टेंट मानीं जा रहीं सुरभि राणा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. जिसके बाद अब रोमिल, श्रीसंथ, दीपिका, दीपक और करणवीर टॉप 5 की रेस में शामिल हैं.

घर में सुरभि राणा लाउड प्लेयर्स में से एक थीं. श्रीसंथ के साथ उनकी अक्सर बहस हो जाती थी. कई बार दोनों ने ही एक दूसरे को खूब खरी खोटी सुनाई. घर में जब श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी आई थीं तो उन्होंने सुरभि राणा को आड़े हाथों लिया था. भुवनेश्वरी ने कहा था कि वो जिस तरह श्रीसंथ को निशाना बनाती हैं वो गलत है. अब जब सुरभि राणा बाहर हो गई तो उन्होंने भुवनेश्वरी को करारा जवाब दिया है.

सुरभि ने कहा कि 'सभी को अपने विचार रखने का हक है और मैं इसका सम्मान करती हूं. श्रीसंथ की पत्नी से बस एक ही बात मैं कहना चाहती हूं कि जिनके घर शीशे के होते हैं उन्हें दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं फेंकने चाहिए. मुझे ज्यादा हाईलाइट किया जाता था. मैं इसे सकारात्मक तरीके से लेती हूं.

रोमिल और श्रीसंथ के पलटवार करने पर सुरभि ने कहा कि 'रोमिल के साथ शुरुआत में काफी अच्छी बनती थी लेकिन जब मैंने उन्हें जाना तो वो बहुत डिप्लोमेटिक हैं. मैं साफ बात करने वाली और तेज तरार्र हूं इस वजह से हमारी बनी नहीं. मुझे अपने पर गर्व है. उनका जो काम था उन्होंने वो किया लेकिन मैंने इन सबके बीच खुद को निखारा ही है.

सुरभि ने जब से घर में एंट्री ली तब से वह श्रीसंथ को ही टारगेट करती रही थीं. ऐसे में सोशल मीडिया पर श्रीसंथ के फैन्स ने सुरभि को ट्रोल करना शुरू कर दिया. आपको बता दें कि श्रीसंथ के फैन्स कभी सुरभि को भी सपोर्ट किया करते थे. 



loading...