ताज़ा खबर

बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स पर भड़के दीपिका के पति शोएब, पूछा क्या है 'भइया और सइयां'

2018-11-20_DeepikaIbrahim.jpg

बिग बॉस के घर में अपनी वाइफ दीपिका कक्कड़ के साथ बदसलूकी से उनके पति और एक्टर शोएब इब्राहिम को गुस्सा आ गया है. उन्होंने दीपिका का मजाक उड़ाने वालों को खरी-खोटी सुनाई है. दरअसल बिग बॉस 12 में नजर आ रहीं दीपिका कक्कड़ को तब गुस्सा आ गया, जब को-कंटेस्टेंट्स ने उनके मुंह बोले भाई श्रीसंत और हसबैंड शोएब इब्राहिम की तुलना शुरू कर दी. दरअसल, एक टास्क के दौरान रोमिल चौधरी और सृष्टि रोड़े ने दीपिका को मास्क पहना दिया. इसके बाद रोमिल ने श्रृष्टि से पूछा- सइयां और भइया में से आपको क्या पसंद है. जवाब में सृष्टि ने कहा-सइयां मेरे तन मन में हैं और भइया मेरे धन-धन में.  सृष्टि और रोमिल का यह कमेंट दीपिका को बर्दाश्त नहीं हुआ. वे दोनों पर जमकर बरस पड़ीं और पूछा कि कैसे उनके भैया और सैयां को कम्पेयर किया का सकता है.

दीपिका का सपोर्ट करते हुए उनके पति शोएब इब्राहिम ने सोशल मीडिया के जरिए रोमिल और श्रृष्टि को फटकार लगाई है. उन्होंने एक ओपन लेटर में लिखा है कि बिग बॉस में सिर्फ दीपिका के इमोशंस का हमेशा मजाक उड़ता है. जबकि वे किसी से कुछ कहती नहीं हैं और न ही किसी से कोई दुश्मनी रखती हैं. शोएब ने लेटर में लिखा है कि टास्क की आड़ में कोई किसी की भावनाएं आहत करने वाला सवाल कैसे पूछ सकता है. कोई कैसे हसबैंड और भाई की तुलना कर सकता है. जबकि उस भाई का खून का रिश्ता भी नहीं है.

जो लोग दीपिका को फेक बता रहे हैं, शोएब ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा है कि दीपिका श्रीसंत को भाई मानती हैं. ऐसे में उनके सामने पति और भाई की तुलना ठीक नहीं है. शोएब ने लेटर में लिखा है कि ऐसे कमेंट करने वाले लोगों को खुद के भाई-बहन की तुलना हसबैंड-वाइफ से करनी चाहिए, वो भी नेशनल टीवी पर. तब देखते हैं कि कौन कितना हलके में लेता है. जो लोग दीपिका को फेक बता रहे हैं और कह रहे हैं कि वे फुटेज खाने के लिए ड्रामा कर रही हैं, शोएब ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा है कि दीपिका को फुटेज खाने की जरूरत नहीं है. क्योंकि उन्होंने टीवी पर बहुत काम किया है. 

शोएब और दीपिका ने ‘ससुराल सिमर’ का में साथ काम किया है और इसी शो के सेट पर उनका अफेयर शुरू हुआ था. दीपिका ने 22 फरवरी, 2018 को धर्म बदलकर शोएब से शादी कर ली, जिसका सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी विरोध किया था.



loading...