बिग बॉस 12: बजट टास्क को लेकर जोड़ियों ने सिंगल्स् पर बरपाया कहर, सृष्टीग की आँखों में डाला नींबू

2018-09-26_BBTask.jpg

बिग बॉस का यह सीजन अब अपने फुल एक्शन में आ चुका है. सिंगल और जोड़ियों के बीच जिस तरह की तीखी और मसालेदार बहस होनी चाहिए वह भी दिखने लगी है. मंगलवार को शो की शुरूआत दीपक ठाकुर और सौरभ के झगड़े से हुई जिसके बाद बिग बॉस ने घरवालों को लग्जूरी बजट टास्कभ थमा दिया. सबसे दिलचस्प इस टास्कघ का नाम था समुद्री लुटेरे. इस टास्कि में घर की जोड़ियां समुद्री लुटेरों के रूप में नजर आए जिसके बाद उन्होंने घर पर ही हमला बोल दिया.

टास्क के दौरान सिंगल्सट को जोड़ियों से चार सोने की रिंग्से को बचाना था. टास्क  के नियमों के मुताबिक सिंगल सदस्यथ को टॉर्चर चेयर पर बैठना था. यह टास्क सुनने में जितना आसान लग रहा है उससे कहीं ज्यादा मुश्किल था. टॉर्चर चेयर पर बैठे प्रतियोगी को इतना प्रताड़ित करना था कि वह उठ जाए और अपने हाथ की रिंग उन्हें सौंप दे. इस दौरान घर की कप्ता न कृति-रोशमी को इस कार्य का संचालक बनाया गया. इसके अलावा तबियत खराब होने के चलते श्रीसंत इसमें शामिल नहीं हो सके.

टॉर्चर चेयर पर सबसे पहले नेहा पेड़से बैठीं. उनके चेयर पर बैठते ही घरवाले एक्शन मोड में आ गए जिसके बाद उनके सिर पर एक के बाद एक सामान गिराने लगे. सबसे पहले नेहा के सिर पर अंडे फोड़े गए. अंडों से काम नहीं बना तो उनके सिर पर बर्फ का ठंडा पानी डाला गया लेकिन नेहा इरादों की पक्की निकलीं और नहीं उठीं लिहाजा उनकी रिंग सुरक्षित रही.

इसके बाद सृष्टीउ रोड़े टॉर्चर चेयर पर बैठीं और उनकी आंखों में नींबू निचोड़ा. यह सुनने में बेशक एडवेंचरस लगता है लेकिन रियल में काफी मुश्किल था. नींबू निचोड़ने के काम को सोमी और सबा ने अंजाम दिया. इसके बाद उन पर साबुन का पानी डाला गया जिसके बाद सुष्टि परेशान होकर खड़ी हो गईं और चेयर से उठ गईं और अपनी रिंग गंवा बैठीं.

इसके बाद करणवीर बोहरा टॉर्चर कुर्सी पर बैठे. करणवीर को प्रताड़ित करने के लिए रोमिल-निर्मल और शिवाशीष-सौरभ की जोड़ी ने काफी कोशिशें की. लगातार पानी फेंकने से लेकर, कचरा फेंकने और आटा नाक में भरने तक कई कोशिशें की. इस बीच करणवीर को सांस तक न आने की समस्याे हुई, जिस पर दीपक काफी भड़क गए. आखिर में करणवीर अपनी सीट से नहीं उठे और उन्हों ने अपनी रिंग बचा ली.

टास्कर के बाद सभी सेलीब्रिटीज, जोड़ियों की हरकत पर निराश और परेशान नजर आए. वहीं दीपिका कक्किड़ तो इसके कारण घर में रोती नजर आईं. वहीं दूसरी तरफ टास्क  से नाराज श्रीसंत दूसरे दिन बदला लेने की बात करते नजर आए. इसके अलावा सेलीब्रिटीज को परेशान करने के बाद जसलीन, शिवाशीष, संचालक कृति-रोशमी, रोमिल बाथरूम में से स्प्रेब, शैंपू और बाकी का सामान छिपाते हुए कैमरे में कैद हो गए. बुधवार के एपिसोड में लग्जेरी बजट टास्क  का दूसरा हिस्साम होने वाला है. इस हिस्सेम में सेलीब्रिटीज, जोड़ियों को टॉर्चर करते दिखने वाले हैं. बिग बॉस की सारी अपडेट के लिए बने रहिए हमारे साथ.



loading...