बिग बॉस 12: अनूप जलोटा ने किया ब्रेअकप, फूट-फूटकर रोने लगीं जसलीन, घर में आना चाहते हैं जसलीन के पिता

2018-10-04_AnupJasleenBreakup.jpg

बिग बॉस 12 में 2 हफ्ते बीतने के बाद अब कंटेस्टेंट अपने असली रंग-ढंग में आने लगे हैं. इसकी एक झलक कल के एपिसोड में दिखाई दी. शो के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी आपस में भिड़ गई. दरअसल, कुर्बानी टास्क के बाद अनूप जी को जसलीन की हरकतों ने दुखी कर दिया. 

अनूप जलोटा ने घर में सबके सामने ये ऐलान किया कि वो इस बात से दुखी हैं कि जसलीन ने उनसे ज्यादा कपड़ों और मेकअप को महत्व दिया. जसलीन बार-बार अनूप को सॉरी कहती रहीं, रोती रहीं. अनूप ने जसलीन की एक ना सुनी और उन्होंने कह दिया कि वो अपनी जोड़ी तोड़ रहे हैं. अब वो अकेले खेलेंगे.

अनूप ये भी कहते नजर आए कि वो अपने फैसले पर अडिग हैं. उनके इस फैसले को कोई नहीं बदल सकता है. घर के सभी कंटेस्टेंट ने अनूप जलोटा से कहा कि शो में रिश्ता ना तोड़ें लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी. अब इन दोनों का ब्रेकअप होने के बाद जसलीन मथारू के पिता का बयान आया है.
जसलीन के पिता केसर मथारू बेटी के ब्रेकअप से बेहद खुश हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जसलीन मथारू के पापा ने बिग बॉस के घर में जाने की इच्छा जताई है. केसर मथारू ने शो के प्रोड्यूसर से घर के अंदर जाने की मांग की थी लेकिन फिलहाल उन्हें मना कर दिया गया है.

स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की खबर के अनुसार, केसर मथारू घर के अंदर जाकर जसलीन को समझाना चाहते थे. वो जसलीन को अनूप जलोटा संग रोमांस करने से रोकना चाहते थे, लेकिन उन्हें अनुमति नहीं मिली. मथारू ने बताया, उन्हें कभी-कभी लगता है कि जसलीन और जलोटा का रिश्ता स्क्रिप्टेड है. उनका रिश्ता केवल बिग बॉस के घर के अंदर जाने के लिए बनाया गया है.

आपको बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए श्रीसंत, करनवीर बोहरा, सृष्टि रोडे और जसलीन-अनूप की जोड़ी नॉमिनेट हो गई है. शो में हुए कुर्बानी टास्क में सिर्फ दीपिका कक्कड़ ही सबसे मजबूती से खेलती नजर आईं.  बाकी सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट ने पहले ही हार मान ली थी.



loading...