बिग बॉस 12: ग्रीन बिकनी पहन पूल में मस्ती करती नजर आईं जसलीन मथारू, घर से बाहर हुए श्रीसंत

2018-10-11_JasleenBikni.jpg

टेलीविजन के बहुचर्चित शो ‘बिग बॉस’ के इस सीजन में इस साल जिस जोड़ी ने सबसे अधिक चर्चा बटोरी है वो है अनूप जलोटा और जसलीन मथारु की हालांकि ये जोड़ी अभी अलग हो गई है पर जसलीन के जलवे कायम हैं.

घर में बने पूल में जसलीन ने रोमिल और दीपक के साथ मस्ती की. जसलीन एक बार फिर पूल में हरी बिकिनी पहनकर उतरीं सब उन्हें देखते रह गए. इस दौरान शिवाशीष पूल के बाहर से बारबार रोमिल को पूल में धकेलने की कोशिश कर रहे थे. इस अनसीन फुटेज को VOOT ऐप पर जारी किया गया है. इस दौरान पूरा घर मस्ती के मूड में दिखा.

आपको बता दें कि इस समय अनूप जलोटा सीक्रेट रूम में हैं. सीक्रेट रूम से अनूप जलोटा जसलीन की पल-पल की खबर रख रहे हैं. हाल ही में आए एपिसोड में जसलीन सुबह-सुबह नहाने के वक्त बाथरूम में गाना गा रही थीं. वहीं अनूप जलोटा सीक्रेट रूम में बैठकर उनका ये सॉन्ग सुन रहे थे. पिछले हफ्ते कम वोट मिलने के कारण ये जोड़ी घर से बेघर हो गई थी पर सलमान ने किसी एक को रुकने का विकल्प दिया था. इसके बाद जसलीन घर में रुकीं और अनूप बाहर हो गए थे.
 
बुधवार के एपिसोड में श्रीसंत को भी सीक्रेट रूम में भेज दिया, जबकि घरवालों के नजर में अनूप जलोटा और श्रीसंत दोनों ही बाहर हो चुके हैं. अब देखना होगा कि दोनों ही कंटेस्टेंट घर में कब एंट्री लेंगे और क्या तहलका मचाते हैं. अनूप जलोटा के घर से जाने के बाद जसलीन मथारू का रवैया काफी बदल गया, जिसे अनूप जलोटा ने भी महसूस किया. बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट अब उन्हें मजाक में सिंगल कह रहे हैं.



loading...