ताज़ा खबर

Bigg Boss: घर आईं मेहमान गौहर खान पर भड़के श्रीसंत, फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

2018-12-26_ShreeGauhar.jpg

टेलीविजन का बहुचर्चित शो ‘बिग बॉस 12’ अब कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है और इसी के साथ-साथ हमारे सामने इस सीजन का विजेता भी आ जाएगा. ऐसे में हर एक कंटेस्टेंट्स फिनाले की रेस में अपना सौ प्रतिशत देने के लिए काफी मशक्क्त कर रहा है. बीती रात घर में हुए बीबी होटल टास्क में जहां सभी घरवालों ने अपनी मेहनत और मेहमाननवाजी से मेहमानों को खुश कर दिया वहीं आज घर में इसी टास्क के दौरान खूब हंगामा भी होने वाला है.

आपको बता दें कि आज रात घर में बीबी होटल टास्क के दौरान सातवें सीजन की विजेता और जानी मानी अदाकारा गौहर खान आने वाली है. गौहर घर में आकर करणवीर के साथ जमकर मस्ती करेंगी वहीं करणवीर भी इस दौरान घर का माहौल खुशनुमा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. इतना ही नहीं जब गौहर श्रीसंत को टास्क के दौरान दीपिका कक्कड़ की खास चीजों को स्टोर रुम में रखने के लिए कहेंगी तो श्रीसंत का पारा चढ़ जाएगा.

दरअसल गौहर श्रीसंत से दीपिका के निकाह का दुप्पटा और शोएब की जैकेट को स्टोर रुम में रखवाना चाहती है और अगर श्रीसंत ऐसा नहीं करेंगे तो उन्हें टास्क को बीच में ही छोड़ना पड़ेगा. इस टास्क के दौरान श्रीसंत को कुछ समझ नहीं आएगा और वह गौहर पर अपनी भड़ास निकालने लगेंगे.

इस वाकये को कल के एपिसोड के प्रीकेप में देखने के बाद फैंस श्रीसंत को काफी खरी-खोटी सुना रहे है. कोई कह रहा है कि श्रीसंत बिग बॉस के विजेता बनने के लायक नहीं है तो कोई कह रहा है कि उन्हें सपोर्ट करने वाले लोग दिमाग नहीं लगाते है क्या.



loading...