बिग बॉस के घर में शुरू हुई नॉमिनेशन प्रक्रिया, इन कंटेस्टेंट पर बेघर होने का खतरा

2018-09-20_BiggBoss.jpg

टेलीविजन के बहुचर्चित शो ‘बिग बॉस’ के घर में किस पल क्या हो जाए ये कोई नहीं कह सकता. बुधवार को बिग बॉस शुरू होते ही सभी कंटेस्टेंट श्रीसंत और खान सिस्टर्स से बात करते नजर आए. वहीं इन सब के बीच दीपक ठाकुर को भी सोमी और सबा का बर्ताव कुछ सही नहीं लगा जिसके बाद उन्होंने अपनी इस मामले में सबके सामने अपनी बात कही. इन सबके बीच अनूप जलोटा और करणवीर घर के माहौल को सही करने के लिहाज से उन्हें समझाते नजर आए. इसके बाद कहीं जाकर श्रीसंत ने सोमी से अपनी बात कही और माफी मांगी. इसी के साथ शो में नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हुई.

सबसे पहले बिग बॉस ने जोड़ियों को एक्टिविटी ऐरिया में बुलाने का आदेश दिया वहीं सभी सिंगल सेलीब्रिटीज को लिविंग एरिया में रहने के लिए कहा. इनमें दीपिका कक्किड़, नेहा, सृष्टिा रोडे, करणवीर और श्रीसंत थे. इन सभी ने मिलकर शिवाशीष-सौरभ, कृति और रोशमी और सोमी और सबा की जोड़ी को नॉमिनेट कर दिया. इसके बाद यही प्रक्रिया जोड़ियों में आए सेलिब्रिटीज के साथ दोहराई गई. जोड़ियों ने मिलकर दीपिका कक्कंड़ और सृष्टी रोडे को नॉमिनेट कर दिया. इसके बाद बिग बॉस ने श्रीसंत की तस्वीर दिखाकर पूछा कि क्याद सभी जोड़ियां उन्हें सुरक्षित करना चाहती हैं या नोमिनेट करना चाहती हैं. इसके बाद सभी जोड़ियों ने श्रीसंत को सेफ कैटिगिरी में रखा.

वहीं घर में शांत रहने वाली उर्वशी वाणी और कृति के बीच भी टॉयलेट साफ करने को लेकर झगड़ा भी देखने को मिला. इस दौरान उर्वशी ने कहा कि उन्हें  बार-बार यह एहसास दिलाया जाता है कि वह स्मॉल टाउन से हैं. इसके बाद घर के सभी सदस्य उन्हें समझाते दिखे कि ऐसा नहीं है. वहीं रात में दीपक ठाकुर उर्वशी को समझाते दिखे कि हम यहां इन लोगों के बीच चीजें सीख सकते हैं पर इनके कभी नहीं बन सकते.



loading...