बिग बॉस के घर से बाहर होते ही बदले अनूप जलोटा के सुर, कहा- जसलीन का करेंगे कन्यादान

2018-10-31_AnupandJasleen.jpg

इस बार ‘बिग बॉस’ के घर से दो लोगों को बेघर कर दिया गया. जिनमें से एक हैं अनूप जलोटा और दूसरी हैं सबा खान. शो से बाहर आते ही अनूप ने मीडिया को इंटरव्यू देने शुरू किए साथ ही जसलीन और खुद के रिश्ते के बारे में सफाई भी दी. अनूप ने कहा, मेरे और जसलीन के बीच ऐसा कुछ नहीं है जैसा कि लोग सोच रहे हैं. शो को मेकर्स के कहने पर जसलीन ने मेरे साथ 3 साल से डेट करने की बात कही थी. सब कुछ स्क्रिप्टिड था. किसी भी बात में कोई सच्चाई नहीं थी. यही बात अनूप ने अपनी 85 साल की बूढ़ी मां से भी कही साथ ही वे जसलीन के पिता केसर मथारू से मिलने भी गए और जसलीन के कन्यादान की बात भी कही.

आपको बता दें, शो की शुरुआत में ‘बिग बॉस’ की टीआरपी बढ़ाने के लिए जमकर झूठ बोला गया था. अनूप जलोटा ये कहने से भी पीछे नहीं हटे कि वो जसलीन से प्यार करते हैं. वहीं, जसलीन ने भी चर्चाएं बटोरने से अनूप जलोटा से प्यार को खूब प्रचारित किया.

अनूप जलोटा और सबा के जाने से घर के माहौल में थोड़ा बदलाव नजर आ रहा है. जसलीन मथारू अनूप जलोटा और सबा को मिस करती नजर आईं तो वहीं दीपक ठाकुर भी अपना दिल के हाथों मजबूर होते दिखाई दिए. सोमी ने दीपक ठाकुर पर ऐसा कमेंट किया कि रोमिल ने सोमी का मजाक बनाया. वहीं इसके अलावा दीपक ठाकुर सोमी से अपनी दिल की बात करते नजर आए.

बिग बॉस के घर में रंगोली वाले टास्क को पूरा करने के लिए पूरे घर को दो परिवारों वाली टीम में बांटा गया, गुप्ता परिवार और शिंदे परिवार. गुप्ता परिवार में करणवीर बोहरा, सृष्टि रोड, दीपिका कक्कड़, शिवशीष मिश्रा, मेघा और जसलीन मथारू थे, जबकि शिंदे परिवार में रोमिल चौधरी, सोमी खान, सुरभी राणा, दीपक ठाकुर, उर्वशी और श्रीसंत शामिल हुए. इसके बाद शुरु हुई 'बिग बॉस गांव की रंगोली प्रतियोगिता'.
 



loading...