Bigg Boss 12: अनूप जलोटा के साथ जसलीन मथारू के रिश्तों को लेकर पिता केसर मथारू हुए शॉक्ड

2018-09-18_anupandjasleen.jpg

टीवी की दुनिया के लोकप्रिय शो बिग बॉस के 12वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है. शुरू होते ही शो को लेकर बहसों और विवादों का दौर शुरू हो गया है. सबसे पहली बहस भजन-किंग अनूप जलोटा और उनकी शिष्या जसलीन मथारू के रिश्ते को लेकर शुरू हुई है. दरअसल, पत्नी की मौत के बाद पिछले करीब 4 साल से विधुर का जीवन जी रहे अनूप जलोटा को उनसे 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड के साथ देखकर टीवी दर्शक हैरान हैं. जाहिर है, एक तरफ जहां अनूप जलोटा को बुजुर्ग मानने वालों की भौंहें तन रही है, वहीं कई लोग इस गुरु-शिष्य जोड़ी को लेकर चुटकी ले रहे हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ट्रेंड कर रहे हैं. इंटरनेट यूजर्स उनके बारे में जानने और बहस करने को उतावले हो रहे हैं. इन सबसे इतर जसलीन के पिता केसर मथारू के लिए भी बेटी और उसके गुरु के संबंधों की कहानियां हैरान कर देने वाली हैं. जसलीन को लेकर पूछे जा रहे सवालों पर वे सहज नहीं हो रहे. इसलिए जब बेटी के अनूप जलोटा से संबंधों के बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा- No Comment.

‘बिग बॉस-12’ की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू और अनूप जलोटा के संबंधों को लेकर केसर मथारू ने टीवी चैनल न्यूज-18 से बातचीत की. उन्होंने अपनी बेटी के संबंधों को लेकर हैरानी जताई लेकिन उसकी निजी जिंदगी को लेकर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. हालांकि उन्होंने कहा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. केसर मथारू ने कहा कि उनकी बेटी टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्ती है और सम्मानित परिवार से है, इसलिए उसको लेकर कोई ओछी टिप्पणी नहीं की जानी चाहिए. केसर मथारू ने कहा, कोई भी व्यक्ति अपना जीवन किसी भी तरीके से जी सकता है, लेकिन लोग उसकी निजी जिंदगी पर छींटाकशी करने लगते हैं. हर व्यक्ति के जीवन में ऐसे क्षण आते हैं. इसलिए ऐसी बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए. मेरी बेटी को अभी सिर्फ और सिर्फ इस शो पर फोकस करना चाहिए. उसे अपने बारे में की जा रही बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए.

पेशे से सिंगर जसलीन मथारू और भजन गायन के लिए विख्यात अनूप जलोटा की जोड़ी को ‘बिग बॉस सीजन-12’ में देखना लोगों के लिए हैरान कर देने वाली बात थी. अनूप जलोटा के साथ बिग बॉस के घर में उनकी एंट्री होने के साथ ही लोगों ने इंटरनेट पर जसलीन के बारे में जानने की खोजबीन तेज कर दी. पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखने वाली जसलीन मथारू का जन्म मुंबई में हुआ. जसलीन को बचपन से ही संगीत का शौक है. कॉलेज के जमाने में उन्हें गायन के लिए पुरस्कार भी मिल चुके हैं. कुछ साल पहले जसलीन ने अपने गानों की एक एल्बम भी रिलीज की थी, जिसका नाम Love Day Love Day था. पिछले कुछ वर्षों से वह अनूप जलोटा से संगीत सीख रही हैं. संगीत सीखने के दौरान ही वे और अनूप जलोटा एक-दूसरे के करीब आए. जसलीन ने बॉलीवुड के नामी गायकों के साथ भी कई गाने गाए हैं. जसलीन के भाई कंवलजीत सिंह मथारू एक्टर-प्रोड्यूसर हैं, जबकि पिता केसर मथारू डायरेक्टर हैं.



loading...