‘बिग बॉस 12’ के मंच पर भजन सम्राट अनूप जलोटा ने किया खुलासा- 37 साल छोटी सिंगर जसलीन मथारु से करते हैं प्यार

2018-09-17_anupjalotha.jpg

कहते हैं प्यार का कोई मजहब नहीं होता और दिल लगाने की कोई उम्र नहीं होती. ये तो बस लग जाता है. इश्क हो जाता है. इश्क की एक ऐसी ही दास्तान कलर्स चैनल के चर्चित शो ‘बिग बॉस’ के मंच पर देखने को मिली, जहां भजन सम्राट अनूप जलोटा ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें 28 साल की सिंगर जसलीन मथारु से इश्क है. अनूप जलोटा की उम्र 65 साल है यानी जसलीन उनसे 37 साल छोटी हैं. पेशे से सिंगर जसलीन मथारु अनुप जलोटा की शिष्या रही हैं.

बिग बॉस के मंच पर दोनों ने अपने प्यार का खुलासा करते हुए रिश्ते की बात स्वीकारी. अनूप जलोटा और जसलीन मथारु करीब पिछले साढ़े तीन सालों से एक दूसरे के प्यार में हैं. जसलीन ने बताया कि वो अभी तक इस रिश्ते के बारे में बताने के लिए तैयार नहीं थे लेकिन अब वो अपने प्यार को दुनिया के सामने लाने के लिए तैयार हैं.

आपको बता दें कि भजन सम्राट अनूप जलोटा इससे पहले तीन बार शादी कर चुके हैं. उनकी पहली पत्नी गायिका सोनाली सेठ थीं. सोनाली सेठ के बाद उन्होंने बीना भाटिया के साथ अरेंज मैरिज की लेकिन इस शादी से भी उनका तलाक़ हो गया. इसके बाद अनूप ने तीसरी शादी पूर्व प्रधानमंत्री आई के गुजराल की भतीजी मेधा गुजराल से की लेकिन साल 2014 में मेधा की मौत हो गई. अब अनूप जलोटा और जसलीन ने बताया कि वो बीते तीन सालों से रिलेशन में हैं.



loading...