बिग बॉस 12: अनूप जलोटा के जाने के बाद जसलीन के करीब आए शिवाशीष, श्रीसंत बोले- ये क्या हो रहा है

2018-10-08_BiggBossWeekendWar.jpg

टेलीविजन के बहुचर्चित शो ‘बिग बॉस 12’ के इस बार वीकेंड के वॉर में खूब रंग जमा. सलमान खान के अलावा इस बार कॉमेडियन भारती ने भी घरवालों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया. अब सवाल ये था कि इस बार बिग बॉस के घर से बाहर कौन होने वाला है. घरवालों की नज़र में अनूप जलोटा को घर से बाहर कर दिया गया है लेकिन सही मायने में उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा गया है जहां से वे जसलीन पर नज़र रखेंगे. जैसे ही घरवालों को पता चला कि अनूप घर से बाहर चले गए हैं लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई क्योंकि उन्हें अनूप के रहते हुए जसलीन के करीब जाने का मौका नहीं मिल पा रहा था. हालांकि अनूप के घर से चले जाने के बाद खुद जसलीन भी काफी खुश नज़र आ रही हैं. वहीं, अनूप के ना होने का शिवाशीष ने बड़ा फायदा उठाया. 

दरअसल, अनूप के सीक्रेट रूम में जाते ही शिवाशीष चेंजिंग रूम में जसलीन के सामने ही शर्टलेस हो जाते हैं. जैसे ही श्रीसंत वहां पहुंचते हैं और शिवाशीष को ये कहते हुए सुनाई देते हैं कि ये क्या हो रहा है अनूप जलोटा के जाते ही तुमने जसलीन के सामने ये हरकत करनी शुरू कर दी. जसलीन और शिवाशीष की नजदीकियां किसी से छुपाए नहीं छुप रही हैं और उनकी इन सारी हरकतों को अनूप, सीक्रेट रूम में बैठकर देखेंगे. 

आपको बता दें, इस बार वीकेंड के वॉर में नेहा पोंडसे ने भी पोल डांस करके पूरे घर में सनसनी मचा दी. उनका ये पोल डांस लोगों का बहुत पसंद आया और ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. उनके पोल डांस से प्रेरित होकर जसलीन और कॉमेडियन भारती सिंह भी खुद को रोक ना सकीं और अनूप को पोल बनाकर दोनों ने जमकर डांस किया.

इस रविवार, सलमान खान बताते हैं कि अनूप-जसलीन की जोड़ी और सिंगल्स में से सृष्टि, नेहा और श्रीसंत को नॉमिनेट किया जाता है. जिसमें सलमान, अनूप और जसलीन से कहते हैं कि दोनों मिलकर इस बात का फैसला कर लें कि दोनों में से कौन बाहर जाएगा ऐसे में जसलीन रुक जाती हैं और अनूप बेघर हो जाते हैं. दीपक जसलीन के ‘बिग बॉस’ के घर में रुकने के फैसले पर उनसे नाराज दिखते हैं. इस बीच अनूप जलोटा का ‘बिग बॉस’ के घर के सीक्रेट रूम में जाते हुए दिखाया जाता है, जहां से वे घरवालों और जसलीन पर नजर रखेंगे.



loading...