बिग बॉस 11: हिना से दोस्ती पड़ी भारी, बिग बॉस से बाहर हुईं सपना चौधरी

2017-11-25_sapna-salman-bigg-boss.jpg

इस हफ्ते घर से बेदखल होने के लिए सपना चौधरी, हिना खान, शिल्पा शिंदे और प्रियांक शर्मा नॉमिनेट हुए थे. ऐसे में हर कोई यही जानना चाहता है कि इस हफ्ते घर से बाहर कौन हो रहा है? दरअसल इस हफ्ते घर में काफी ड्रामा हुआ है. जिसमे इन चारों का रोल काफी अहम्  रहा. बॉलीवुडलाइफ.कॉम के मुताबिक इस हफ्ते जो कंटेस्टेंट घर से बाहर हो रहा है वो हैं सपना चौधरी. जी हां, हरियाणा की इस फेमस डांसर की पॉपुलारिटी काफी अधिक है. ऐसे में सपना के बाहर जाने की खबर से उनके फैंस को काफी झटका लगेगा. दरअसल सपना की घर के कई सदस्यों के साथ लड़ाई हो चुकी हैं. फिर चाहे बात पुनीश की हो या अर्शी हर किसी के साथ सपना की बड़ी लड़ाई हुई. लेकिन इन सबके बावजूद सपना की फैन फॉलोविंग काफी रही. लेकिन पिछले कुछ दिनों में आखिर ऐसा क्या हुआ जो सपना को घर से बाहर जाना पड़ा.

दरअसल सपना इन दिनों हिना, प्रियांक और लव के करीब आई है. ऐसे में सही और गलत हर मौके पर सपना ने हिना और बाकी गैंग को सपोर्ट किया. ये बात शायद उनके भी फैंस को भी पसंद नहीं आई. यही वजह रही कि हिना खान, शिल्पा शिंदे और प्रियांक शर्मा के बीच सपना को घर से बाहर जाना पड़ा है.

इन चारों में सभी को यही लग रहा था कि प्रियांक शर्मा घर बाहर हो जाएंगे. लेकिन सपना को सबसे कम वोट मिलने के कारण लोगो को काफी झटका लगा है. ऐसे में देखना होगा कि सपना के बाहर जाने से हिना और गैंग पर क्या असर पड़ता है.



loading...