हिना खान के कमेंट पर बिग बॉस ने शो के इतिहास में पहली बार कही हैरान करने वाली बात

2017-12-20_hina-khan-whatever.jpg

इस हफ्ते बिग बॉस के घर में लग्जरी बजट और कप्तानी के लिए घरवालों के बीच जोरदार मुकाबला देखने को मिल रहा है. हर कोई अपनी दावेदारी बचाने के लिए लड़ता दिखाई दे रहा है. लेकिन इस टास्क के दौरान कुछ ऐसा हुआ जो आज से पहले कभी नहीं हुआ था. दरअसल हर बार घर के सदस्यों से भिड़ने वाली हिना खान इस बार बिग बॉस को उल्टा जवाब देती दिखाई दी. जिसके बाद बिग बॉस ने हिना खान की क्लास लगा दी.

दरअसल हिना और लव एक दूसरे से बात कर अपने बीच के मनमुटाव को दूर कर रहे थे. इस बातचीत के दौरान दोनों इंग्लिश भाषा का इस्तेमाल करते दिखाई दिए. जिसके बाद बिग बॉस ने हिना और लव से हिंदी में ही बात करने की सलाह दी. लव से बात करने के दौरान हिना को जरा भी ख्याल नहीं रहा की वो घर के एक अहम नियम का उलंघन कर रही हैं. बिग बॉस ने जैसे ही ऐसा ना करने का सलाह दी तो हिना ने पलटकर उल्टा बिग बॉस को ही जवाब दे डाला. जिसके बाद बिग बॉस ने हिना को जमकर फटकार लगाई. इस डांट के बाद तुरंत हिना ने अपने कान पकड़कर बिग बॉस से माफी मांगी. यहां देखिए कैसे बिग बॉस ने लगाईं हिना की क्लास.

घर के अन्दर चल रहे टास्क में अब तक अर्शी, पुनीश और विकास के अंडे को पानी में फेंककर टास्क से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.



loading...