ताज़ा खबर

बिग बॉस के घर में पहले वीकेंड वार में कोई भी कंटेस्टेंट नहीं हुआ बेघर, वरुण धवन ने किया धमाका

2018-09-24_BBSeason12.jpg

'बिग बॉस 12' में पहले हफ्ते के वीकेंड के वॉर में एक्टर वरुण धवन अपनी फिल्म का 'सुई धागा' का प्रमोशन करने पहुंचे. जो 28 सितंबर को रिलीज हो रही है. उन्होंने 'बिग बॉस' के सेट पर रैप भी किया. इस दौरान वरुण ने सलमान खान को मेड इन इंडिया जैकेट गिफ्ट किया. वरुण ने घरवालों से एक टास्क भी करवाया. घर में पहुंचकर वरुण ने मेड इन इंडिया नाम के टास्क में दोनों टीमों के कप्तान क्रमश: श्रीसंत और सोमी को बनाया. टास्क के मुताबिक सिंगल्स और जोड़ियों को हाथ से सिलाई करके तकिया बनाना था. जो टीम सबसे ज्यादा परफेक्ट तकिया बनाएगी उसे विजेता घोषित किया जाएगा. इस दौरान सृष्टि रोड जोड़ियों की टीम पर गुस्सा होने लगीं. सृष्टि ने कहा कि जोड़ियों में लोग ज्यादा है इसलिए वो सिंगल्स पर हावी हो रहे हैं.

दोनों कप्तानों को टीम द्वारा बनाए गए तकियों को जज करना था. श्रीसंत ने बताया कि जोड़ियों की टीम ने 3 तकिये बनाए हैं वहीं सोमी ने बताया कि सिंगल्स की टीम ने 1 तकिया बनाया है. जोड़ियों की टीम के जीतने पर उन्हें अनूप जलोटा ने एक ट्राफी से सम्मानित किया. घर में सबसे स्ट्रॉन्ग खिलाड़ी का तमगा जसलीन को मिला. टास्क के बाद वीकेंड का वॉर एपिसोड में सुल्तानी अखाड़ा भी हुआ. सलमान ने बताया कि सुल्तानी अखाड़े में दो राउंड होंगे. इस दौरान सिंगल्स टीम की ओर से दीपिका और सृष्टि थीं वहीं जोड़ियों में सबा और सोमी थीं. टास्क में सिंगल्स की टीम विजयी रही और दीपिका-सृष्टि को स्पेशल पावर भी मिली. उन्हें अगले एलिमिनेशन तक घर का कोई काम नहीं करना होगा.

इसके बाद एलिमिनेशन का वक्त आया तो सलमान खान ने बताया कि 'बिग बॉस' सीजन 12 के पहले हफ्ते में कोई भी कंटेस्टेंट घर से बाहर नहीं होगा. इस हफ्ते तीन जोड़ियों को नॉमिनेट किया गया था। सौरभ-शिवाशीष, रोशमी-कृति और सबा-सोमी में से किसी एक कंटेस्टेंट को घर से बेघर होना था लेकिन सलमान ने ऐलान किया कि इस हफ्ते घर से किसी को भी बाहर नहीं किया जाएगा.



loading...