ताज़ा खबर

बिग बॉस 12: जसलीन मथारू के प्यार में इस तरह दीवाने हुए अनूप जलोटा, खुलेआम की तारीफ

2018-09-25_anupandjaslin.jpg

'बिग बॉस' के घर में कुछ भी होना नामुमकिन नहीं है. इस सीजन में घर में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की है. जसलीन अनूप जलोटा से उम्र में 37 साल छोटी हैं और दोनों रिलेशनशिप में है. इस सीजन को शुरू हुए हफ्ताभर बीत चुका है. इस दौरान शो में सोमवार को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर आप कहेंगे अनूप जलोटा इस उम्र में भी काफी रोमांटिक हैं.

टेलीकास्ट हुए एपिसोड में दिखाया गया था कि घर के ज्यादातर कंटेस्टेंट किचन एरिया में काम कर रहे हैं. जसलीन कुछ बना रही हैं जबकि उनके बगल में कृति भी उनका खाना बनाने में हाथ बटा रही हैं. तभी सौरभ आते हैं और कहते हैं कि तुमने आज गुलाबी रंग क्यों पहनाया मुझे? जसलीन कहती हैं गुलाबी आज का लकी रंग है. ऐसा श्रीसंत ने बोला.

सौरभ कहते हैं लेकिन श्रीसंत ने खुद तो पहना नहीं. तभी जसलीन कहती हैं कि मैंने तो ऐसे ही पहन लिया था, पहले से तय नहीं किया था. तभी वहां मौजूद अनूप जलोटा कहते हैं कि लोग तुम्हें देखकर गुलाबी रंग पहनने का सोचेंगे. जो तुम करती हो वो सब करते हैं. इसके बाद अनूप जलोटा गाना गाने लगते हैं जो तुमको हो पसंद वही बात करेंगे तुम टमाटर को कहो प्याज तो हम प्याज कहेंगे. यह सुनकर जसलीन हंसने लगती हैं और कहती हैं सो स्वीट.

आपको बता दें, जसलीन और अनूप जलोटा के रिश्ते को लेकर शो की शुरुआत में घरवालों ने कई सवाल उठाए थे. शो के दौरान जसलीन अनूप जलोटा का काफी ध्यान भी रखती हैं. इस बात को घरवाले भी कई बार कह चुके हैं. 'बिग बॉस सीजन 12' के प्रीमियर के दौरान ही इन दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा किया था. इन दोनों ने कहा था यह बीते 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

जहां एक ओर जसलीन घर में अनूप जलोटा के साथ बतौर जोड़ी आई हैं तो वहीं घर के बाहर उन्हें लेकर बयानबाजी भी शुरू हो गई है. जसलीन के पिता इन कहा, मैं हैरान हूं. वो हमारे घर आते थे. मुझे कभी ऐसा नहीं लगा कि इन दोनों के बीच कुछ पक रहा है. हमें नहीं पता कि ये सब कब शुरू हुआ. बेटी के इस बयान से पूरा परिवार सकते में है. हम उनके रिश्ते को कभी मंजूरी नहीं देंगे.



loading...