आगामी फिल्म में 12 चेहरों में होंगे महानायक अमिताभ, शेयर किया कोलार्ज

2018-01-08_looktest.jpg

सदी के महानायक सुपरस्टार बिग बी अपनी आगामी फिल्म की तैयारी में जोरों-शोरों से लगे हैं. जिसके लिए उन्होंने एक लुक टेस्ट दिया है, इसमें उन्होंने अपने चेहरे के 12 विभिन्न भावों को दिखाया है. चेहरे पर इतने सारे भाव लाना अमिताभ बच्चन ही कर सकते हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर 12 भावों की ब्लैक एंड व्हाईट तस्वीरें पोस्ट की है जिसे उन्होंने काफी रोचक बताया है. 

इसके साथ उन्होंने लिखा, “अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रहा हूं और लुक टेस्ट दे रहा हूं. इस फिल्म में कई सारे लुक होंगे, जिसमें धुंआधार कॉमेडी होगी, और यह संगीत से भरी होगी.”

गौरतलब हो कि 2018 में मेगास्टार की एक के बाद एक 3 फ़िल्में आने वाली हैं. जिनमें ‘102 नॉट आउट’, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ शामिल हैं. 

फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में बिग बी 102 साल के एक वृद्ध व्यक्ति का किरदार निभाएंगे. वहीं उनके साथ ऋषि कपूर भी नजर आएंगे जो 75 साल के बेटे का किरदार निभाएंगे. इन दोनों को इस किरदार के लिए तैयार करने हेतु प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया गया है. अमिताभ बच्चन कोई हर रोल में शानदार अभिनय करते हैं. चाहे पिकू में कब्ज का मरीज का किरदार हो या फिर पा में बीमारी से ग्रसित बेटे का किरदार.



loading...