प्रियंका चोपड़ा ने बताया किस वजह से निक को चुना लाइफ पार्टनर

2018-10-30_PriyankaNick.jpg

प्रियंका चोपड़ा की शादी की खबरों से सोशल मीडिया पर बाढ़ सी आ गई है. इन दिनों प्रियंका की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. रविवार रात न्यूयार्क में हुई इस पार्टी स्ट्रिपलेस व्हाइट ड्रेस में प्रियंका बेहद सिजलिंग लुक में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को जिसने भी देखा वह बिना तारीफ के नहीं रह सका. इस पार्टी में प्रियंका की होने वाली सास यानी निक जोनस की मां डेनिस जोनस के साथ जबर्दस्त बॉन्डिंग देखने को मिली.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका चोपड़ा की शादी के फंक्शन 29 नवंबर से 2 दिसंबर तक चलेंगे. वहीं, इन सबके अलावा कई वेबसाइट्स पर यह देखने को मिला कि आखिर कैसे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक दूसरे के करीब आए. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने निक से अपने रिश्ते के बारे में बात की. प्रियंका ने कहा, रिलेशनशिप ऐसा होना चाहिए जिसमें एक दूसरे के लिए सम्मान हो. ये जरूरी नहीं की आपका पार्टनर आपके लिए कॉफी बनाए, लेकिन एक दूसरे का सम्मान बहुत जरूरी है.

वहीं कुछ समय पहले निक ने भी प्रियंका के बारे में अपनी बात की. उन्होंने कहा, वास्तव में जो चीज हम दोनों को जोड़ती है वह हमारे परिवारों के प्रति हमारा प्यार और विश्वास है. मैं और प्रियंका हमेशा उन लोगों को अहमियत देते हैं जो हमारे और हमारे परिवार के साथ हैं. यह एक अच्छी चीज है और मैं उनके साथ अपना जीवन शुरू करने के लिए उत्साहित हूं.

उन्होंने कहा, यह बेशुमार प्यार है. हमने अच्छा समय बिताया, हम भारत गए थे और शानदार रोका समारोह आयोजित किया. इसे लगभग हमारे तथा उनके परिवार ने संयुक्त रूप से आयोजित किया था. निक ने इससे पहले अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी खुलासा करते हुए कहा था कि प्रियंका से उनकी पहली मुलाकात एक दोस्त के माध्यम से हुई थी और उन्हें एक-दूसरे को समझने और इसके लिए निर्णय लेने में महीनों का वक्त लगा था.



loading...