भारतीय उच्चायोग के डिनर पर पहुंची टीम इंडिया, अनुष्का को देख लोगों ने कहा- क्या यह भी टीम में हैं

2018-08-08_TeamIndainLondon.jpg

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड में है. मंगलवार को लंदन स्थित भारतीय उच्चायोग ने टीम को डिनर दिया. डिनर के बाद फोटो सेशन हुआ. इसकी एक तस्वीर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की. तस्वीर में टीम इंडिया के खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ के साथ विराट कोहली की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी दिख रही हैं. तस्वीर शेयर होते ही यूजर्स अनुष्का और बीसीसीआई को ट्रोल करने लगे. यूजर्स पूछ रहे हैं कि अनुष्का भी टीम इंडिया में शामिल हैं क्या? अब तक यह स्पष्ट नहीं है कि अनुष्का कोहली के साथ कैसे ट्रैवल कर रही हैं, जबकि बीसीसीआई ने इंग्लैंड में तीसरे टेस्ट तक खिलाड़ियों को उनकी पत्नी या महिला मित्रों के साथ रहने पर पाबंदी लगा रखी है.

ऐसा भी नहीं है कि टीम इंडिया के सभी सदस्य अपने परिवार के साथ भारतीय उच्चायोग के डिनर में पहुंचे हों. ट्विटर पर पोस्ट तस्वीर में कोहली को छोड़कर किसी और खिलाड़ी की पत्नी साथ नहीं है. कुछ यूजर्स ने उप कप्तान अंजिक्य रहाणे के आखिरी पंक्ति में खड़े होने पर भी आलोचना की. कुछ ने बीसीसीआई पर अनुष्का को खास तवज्जो देने का आरोप लगाया. उनकी आपत्ति थी कि भारतीय टीम के आधिकारिक कार्यक्रम में अनुष्का को मौजूद रहने की मंजूरी ही क्यों मिली.

अनुष्का शर्मा टीम इंडिया की बस में बैठकर भारतीय उच्चायोग के डिनर कार्यक्रम में पहुंचीं. सोशल मीडिया में इसे लेकर भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बस में साथ में बैठे हैं. दोनों स्माइल करते हुए फोटो खींच रहे हैं. टीम के कोच रवि शास्त्री उनके पीछे बैठे हैं और मुस्कुरा रहे हैं.



loading...