ताज़ा खबर

अवार्ड मिलने के बाद विराट ने बताया क्यों स्पेशल हैं अनुष्का शर्मा

2018-06-13_virat.jpg

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को पॉली उमरीगर ट्रॉफी से सम्मानित किया है. बीसीसीआई ने साल के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर होने के नाते उन्हें यह अवॉर्ड दिया. उन्होंने 2016-17 और 2017-18 में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. जिसके लिए BCCI Awards में उनको ये सम्मान दिया गया. 

इस अवार्ड शो में विराट कोहली पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ आए थे. टीम के कोच रवि शास्त्री से ट्रॉफी मिलने के बाद विराट भावुक नजर आए. उन्होंने अनुष्का शर्मा के लिए कहा- ''मेरी पत्नी यहां मौजूद है. इस अवॉर्ड की अहमियत और ज्यादा बढ़ जाती है. वो काफी स्पेशल हैं.'' अनुष्का शर्मा भी बैठकर उनको सपोर्ट करती दिखीं.

इस अवार्ड फंक्शन में टीम इंडिया और अफगानिस्तान के खिलाड़ी भी मौजूद थे. बता दें कि भारत और अफगानिस्तान के बीच एकमात्र टेस्ट बेंगलुरु में ही होना है. इस टेस्ट में विराट की जगह टीम इंडिया की कप्तानी रहाणे करेंगे.

BCCI Awards शो में अंशुमान गायकवाड़ और सुधा शाह को सी के नायुडू लाइफटाइम अचीवमेंट सम्मान दिया गया. जलज सक्सेना, परवेज रसूल और क्रुणाल पांड्या को घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छे प्रदर्शन का पुरस्कार मिला. जलज और रसूल को रणजी ट्राफी में सर्वश्रेष्ठ हरफनमौला और कृणाल पांडया को विजय हजारे वनडे चैम्पियनशिप में उनके प्रदर्शन के लिए पुरस्कार मिले.



loading...