ताज़ा खबर

बिग बॉस के घर में चल रहा क्रिसमस सेलिब्रेशन, पति शोएब ने भेजा निकाह का दुपट्टा, पहनकर भावुक हुईं दीपिका

2018-12-25_Deepika.jpg

टेलीविजन के बहुचर्चित शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 12 के घर में क्रिसमस सेलिब्रेशन चल रहा है. सोमवार के एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली. घर में उर्वशी रौतेला सांता बन कर पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने घर वालों को उनके परिवारवालों ने दिए हुए गिफ्टस भी दिए. परिवारवालों के भेजे हुए ये गिफ्ट पाकर बिग बॉस के सभी सदस्य काफी भावुक हुए. इसके साथ ही शो मेकर्स ने इस शो के कुछ प्रोमो भी जारी किए थे. इसमें से एक प्रोमो में दिखाया गया था कि, दीपिका कक्कड़ को उनके पति शोएब इब्राहिम ने गिफ्ट के तौर पर उनके निकाह का पिंक दुपट्टा भेजा था. अपने निगाह का यह पिंक दुपट्टा पाकर दीपिका काफी खुश नजर आईं. उन्होंने दुपट्टे को अपने हाथों में लिया और ख़ुशी के मारे झुमने लगी. अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए निकाह के दुपट्टे को अपने सर पर भी ओढा लिया.

सोशल मीडिया पर दीपिका के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें, जब दीपिका कक्कड़ की शादी टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम से हुई थी तब उन्होंने इस दुपट्टे को ओढा था. इसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. वैसे आपको बता दें, सिर्फ दीपिका ही नहीं बल्कि श्रीसंत को भी उनके परिवार ने गिफ्ट के तौर पर एक कप भेजा था. इस कप में श्रीसंत के बच्चों ने उनकी तारीफ करते हुए पापा को जीत की ट्रॉफी लाने को कहा.

इस दौरन रोमिल को तोहफे में माता-पिता की फोटो मिली, सुरभि राणा को उनके परिवार के गिफ्ट के तौर पर एक ट्रॉफी भेजी, करणवीर को भी उनकी बेटियों ने उर्वशी रौतेला के हाथों से पेंडेंट भेजा. बिग बॉस का यह पूरा एपिसोड बेहद मनोरंजन से भरपूर था. उर्वशी रौतेला ने बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन करते हुए डांस भी किया. इस दौरान दीपक ठाकुर ने उर्वशी की फिल्म का एक गाना गाकर समां बांध दिया.



loading...