ताज़ा खबर

Bigg Boss 11: कैप्टेंसी की दौड़ में घरवालों ने पार की हदें, अपने दोस्तों से खफा हुई अर्शी खान

2017-12-20_BB-Poultry-Farm.jpg

बिग बॉस का घर धीरे धीरे जंग का मैदान बनता जा रहा है. नॉमिनेशन के बाद से हर कोई एक दूसरे से नाराज है. हर बार की तरह बिग बॉस इस बार भी घर वालों को कैप्टन बनने का मौका देते हैं. जिसके लिए हर बार कोई न कोई नया टास्क दिया जाता है. इस बार घर के गार्डन एरिया को एक पोल्ट्री फार्म में तब्दील कर दिया गया है.

जहां एक सोने का अंडा देने वाली मुर्गी रखी गयी है जो समय समय पर सोने का एक अंडा देगी. जिसमें घर के किसी सदस्य का चेहरा बना होगा. जिसकी भी तस्वीर इस अंडे पर बनी होगी उसे अपने अंडे की रखवाली करनी होगी. बिग बॉस के अगले आदेश तक अगर अंडा बचा रहा तो वो सदस्य सीधे कैप्टन के लिए नॉमिनेट होगा.

सबसे पहले सोने के अंडे पर पुनीश की तस्वीर आती है. वो कहते हैं कि मेरा अंडा अगर किसी ने तोड़ा तो वो किसी का अंडा बचने नहीं देंगे. लेकिन तभी अचानक से आकर आकाश ने पुनीष का अंडा पूल में फेंक दिया. जिसके बाद घर के सभी लोग शॉक रह गए.

इसके बाद अंडे पर हिना की तस्वीर आती है. जिसके बाद विकास अंडे को फेंकने की पूरी कोशिश करते हैं. इस वजह से हीना, विकास, प्रियांक और अर्शी में हाथापाई हो गई. ऐसी ही लड़ाई अर्शी और उनके अंडे के मामले में भी हुई.

जिसके बाद अर्शी अपना आपा खो बैठती हैं और कहती हैं कि अब वो घरवालों पर चप्पल जूते चलाएगी.

,


loading...