वीजे बानी को लोगों ने किया ट्रोल, कहा- टैटू की दुकान, ऐसे दिया करारा जबाब

2018-06-06_bani.jpg

वीजे बानी के नाम से प्रसिद्ध एक्ट्रेस गुरबानी जज ने उन्हें ट्रोल करने वालों पर निशाना साधते हुए एक गीत गाया है. बानी ने एक बयान में  कहा कि उन्होंने एक डिजिटल चैनल 'राइज बाई टीएलसी' पर एक शो ट्रोल्ड के लिए गीत गाया है. बानी ने कहा, 'मर्द हाफ मर्द', 'क्या करना चाह रही हो?', 'तुमसे कौन शादी करेगा', 'टैटू की दुकान', कई लोग जिस तरह से अपने विचार आपके समक्ष पेश करते हैं, उसी तरह वे ऐसे शब्द अपने आस-पास के लोगों से बोलते रहते हैं. बानी ने कहा कि जब उनके पास गाने का प्रस्ताव आया, वे उत्साहित थीं.

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि लोगों के बारे में राय कायम करना धारणा बनाना पूरी तरह निर्थक है. जैसे, हम कौन होते हैं एक-दूसरे के बारे में धारणा बनाने वाले? यह मात्र असुरक्षा और ईर्ष्या का भाव है और इससे कोई फायदा नहीं होने वाला है.

'डिस्कवरी कम्युनिकेशन इंडिया' के 'प्रीमियम और डिजिटल नेटवर्क्स ' की उपाध्यक्ष जुल्फिया वारिस ने कहा, 'राइज बाई टीएलसी' एक ऐसा मंच है जो सहज और मनोरंजक तरीके से महिलाओं को अपने मुद्दों पर बोलने के लिए मंच प्रदान करता है.

बानी को लोग बिग बॉस के 10वें सीजन से ज्यादा जानने लगे हैं. इस सीजन में बानी शो की रनर-अप रही थीं. इससे पहले उन्होंने MTV रोडीस के कई शो को होस्ट किया था. बानी ने हनी सिंह के साथ पंजाबी फिल्म ‘जोरावर’ में भी काम किया है. 



loading...