बांग्लादेश का यात्री विमान काठमांडू एयरपोर्ट पर क्रैश, अबतक 38 लोगों की मौत

शरणार्थी बच्चों से मिलने के बाद ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप ने पहनी ऐसी जैकेट देखकर मचा बवाल, ट्रम्प को देनी पड़ी सफाई

न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न बनीं माँ, ऐसा करने वाली दूसरी महिला, इससे पहले बेनजीर ने बेटी को जन्म दिया था

डोनाल्ड ट्रंप ने बदला फैसला, अमेरिका में अवैध प्रवासियों के बच्चे अब परिवार से नहीं बिछड़ेंगे

ट्रंप से मुलाकात के हफ्तेभर बाद चीन पहुंचे किम, 4 महीने में तीसरा दौरा, जिनपिंग से करेंगे मुलाकात

चीनी राजदूत ने कहा- भारत-पाकिस्तान और चीन मिलकर रच सकते हैं इतिहास, हम एक और डोकलाम नहीं चाहते

जापान के ओसाका शहर में 6.1 तीव्रता का भूकंप, 3 मरे, 50 घायल, बुलेट ट्रेन भी रोकी गई

2018-03-12_kathmandu-airport-crash.jpg

नेपाल की राजधानी काठमांडू में 67 यात्रियों को ले जा रहा बांग्लादेश एयरलाइन का एक यात्री विमान सोमवार को क्रैश हो गया। विमान त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट के रनवे पर क्रैश हुआ है। नेपाल पुलिस के मुताबिक, हादसे में अबतक 38 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 23 घायल हुए हैं तो वहीं 10 लोगों के बारे में कोई जानकारी नहीं है।।

माना जा रहा है कि मरने वालों की संख्या अभी और बढ़ सकती है। हालांकि अभी तक मरने वालों की संख्या के बारे में कोई आधिकारिक रिपोर्ट नहीं आई है। एयरपोर्ट अधिकारियों के मुताबिक, अबतक 17 यात्रियों को रेस्क्यू कर लिया गया है।

विमान एयरपोर्ट के फुटबॉल पिच के पास लैंडिंग के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हुआ जिसके बाद उसमें आग लग गई। हादसे के तुरंत बाद आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड और घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

,


loading...