“खतरों के खिलाड़ी” के नए सीजन में नजर आने वाली हैं आपकी आनंदी

2018-05-18_avikagor.jpg

टीवी के शो “बालिका बधू” से छोटी आनंदी के रूप में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अविका गौर को हर कोई जानता है. एक बड़ी खबर आ रही है जिसमें कहा जा रहा है कि जल्द ही टेलीविज़न का पसंदीदा शो “खतरों के खिलाड़ी” का अगला सीजन शुरू होने है. और इस शो के लिए निर्माता अभी से टेलीविज़न के कलाकारों को लेने के लिए अप्रोच कर रहे हैं.

कुछ दिनों पहले खबर थी कि इस बार “खतरों के खिलाड़ी” के इस सीजन के करण पटेल, मन्दाना करीमी, देवलीना भट्टाचार्य और क्रिकेटर श्रीसंत को लिया जा सकता है. लेकिन अभी तक किसी भी कलाकार के नाम को लेकर फाइनल नही किया गया है. लेकिन अब खबर है कि अविका गौर को इस बार “खतरों के खिलाड़ी” के लिए फाइनल कर लिया गया है. और अविका ने इस शो के लिए हां कर दी है.

अविका ने “खतरों के खिलाड़ी” को लेकर एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा कि मुझे “खतरों के खिलाड़ी” के पिछले बाकी शो के लिए भी अप्रोच किया गया था लेकिन ससुराल सिमर का शो और बाकी प्रोजेक्ट के चलते मैं इन्हें नही कर पाई थी लेकिन इस साल मेरे लिए यह करना मुमकिन है और इसलिए मैंने इस शो के लिए हां कर दी है अविका के फैंस के लिए यह एक खुशी की खबर है अब वह अविका को “खतरों के खिलाड़ी” में खतरनाक स्टंट करते देखेंगे. फिलहाल अविका गौर कलर्स चैनल के सीरियल “लाडो 2” में अनुष्का के किरदार में हैं.



loading...