दिल्ली के हयात होटल में पिस्टल दिखाकर गुंडागर्दी करने वाले आरोपी आशीष पांडेय को पटियाला हाउस कोर्ट से मिली जमानत

सिग्‍नेचर ब्रिज पर किन्‍नरों ने निर्वस्त्र होकर की अश्लील हरकतें, सोसिल मीडिया पर विडियो वायरल, मामला दर्ज

दिल्ली के वसंत कुंज में डबल मर्डर, आरोपी दर्जी ने बताई फैशन डिजाइनर की हत्या की वजह

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा पिज्जा लुटेरा गैंग, ऑर्डर देकर डिलीवरी ब्‍यॉय से करते थे लूटपाट

दिल्ली: जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम के हॉस्टल में ऐथलीट पालेंदर चौधरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

छठ पूजा 2018: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, 13 और 14 नवंबर को इन रास्तों पर जाने से बचें

सीबीआई ने घूस लेने के आरोप में दिल्ली सरकार के जीएसटी असिस्टेंट कमिश्नर जितेंद्र जून को किया गिरफ्तार

2018-11-02_AshishPandey.jpg

देश की राजधानी के पांच सितारा होटल में पिस्टल लहराने व धमकी देने के मामले में पटियाला हाउस कोर्ट ने 'बंदूकबाज' पांडेय को जमानत दे दी है. वहीं इस केस में दिल्ली पुलिस ने बृहस्पतिवार को आरोपी आशीष पांडेय के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी थी.

कल ही आशीष पांडेय के वकीलों ने जमानत याचिका भी दायर कर दी थी जिसकी सुनवाई करते हुए अदालत ने पूर्व बसपा सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष पांडेय को जमानत पर रिहा कर दिया. पटियाला हाउस अदालत के महानगर दंडाधिकारी धर्मेंद्र के समक्ष दिल्ली पुलिस ने आशीष पांडेय के खिलाफ रास्ता रोकने, धमकी देने व आर्म्स एक्ट की धाराओं में चार्जशीट दाखिल कर दी. पुलिस ने 18 दिन में चार्जशीट दाखिल की है.

दिल्ली पुलिस इस मामले में चार्जशीट दाखिल करने वाली है इसकी जानकारी बृहस्पतिवार को मीडिया में आने के बाद आशीष के वकीलों ने जमानत याचिका दायर कर दी. पुलिस ने भी दिन में चार्जशीट दाखिल कर दी. 

आशीष पांडेय ने 18 अक्टूबर को सरेंडर किया था और तब से वह हिरासत में था. पेश मामले में इससे पहले दो बार आशीष पांडेय की जमानत याचिका खारिज हो चुकी है. ड्यूटी एमएम सुमित आनंद ने 19 अक्टूबर को, तो अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश सुनील राणा ने 23 अक्टूबर को आशीष को जमानत देने से इनकार कर दिया था.

सत्र अदालत ने आशीष पांडेय की जमानत याचिका खारिज करते हुए अपनी तल्ख टिप्पणी में कहा था कि कानून को अपने हाथ में लेने वालों को सही रास्ते पर लाने का समय आ गया है.



loading...