वरुण और आलिया की 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का ट्रेलर रिलीज़

पुलवामा हमला: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन का ऐलान, पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी ‘टोटल धमाल’

शादी के 2 महीने बाद ही प्रियंका चोपड़ा हुई प्रेग्नेंट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बेबी बंप वाली फोटो

पुलवामा हमले को लेकर भारतीय क्रिकेटर्स और बॉलीवुड सितारों में रोष, सोशल मीडिया के जरिए जताया अपना गुस्सा

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर, कैंसर का इलाज कराने के बाद लौटे मुंबई, जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘केसरी’ का टीजर हुआ रिलीज, 10,000 अफगानियों पर भारी पड़े 21 भारतीय सिख जवान

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी को हुआ स्वाइन फ्लू, इलाज के लिए हॉस्पिटल में हुईं भर्ती

2017-02-02_Badrinath-Ki-Dulhania.jpg

आलिया भट्ट और वरुण धवन की तीसरी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का ट्रेलर आज रिलीज़ हो चूका है। हमेशा की तरह इस बार भी ये जोड़ी कुछ नया पेश करने के लिए तैयार है। ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ 2014 में इन दोनों की ही फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ की सीक्वल है। उस फिल्म में जहाँ पंजाब का तड़का था वहीँ इस फिल्म में उत्तरप्रदेश का जलवा देखने मिलेगा।

ट्रेलर काफी कलरफुल और दिलचस्प लग रहा है। फिल्म में वरुण धवन बद्रीनाथ का किरदार निभा रहे हैं जो 10वीं पास है। आलिया भट्ट फिल्म में वैदेही नाम की लड़की का किरदार निभा रहीं हैं। बदरीनाथ को वैदेही से प्यार हो जाता है और वो उससे शादी करना चाहता है। वहीँ दूसरी तरफ वैदेही को प्यार के साथ रिश्ते में इज्ज़त भी चाहिए। दोनों की खट्टी मीठी लव स्टोरी फिल्म में देखने को मिलेगी।

आलिया भट्ट और वरुण धवन की इस नयी फिल्म का ट्रेलर काफी इम्प्रेसिव लग रहा है। दोनों फिल्म में उत्तरप्रदेश के कपल बने हुए हैं और इसी के चलते दोनों UP के एक्सेंट में बात करते नज़र आ रहें हैं। दोनों ने ये काम बखूबी किया है। धर्मा प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को लिखा और डायरेक्ट किया है शशांक खैतान ने। फिल्म होली पर यानि 10 मार्च को रिलीज़ होगी।



loading...