रंगीन मिजाज़ बाबा, सत्संग के बहाने करता था रेप

Amarnath Yatra 2019: कड़ी सुरक्षा के बीच अमरनाथ यात्रा के लिए दूसरा जत्था रवाना, चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाकर्मियों का पहरा

अयोध्या बम ब्लास्ट केस में 4 दोषियों को आजीवन कारावास की सजा, 1 आरोपी बरी

अयोध्या विवाद: केंद्र सरकार की अपील के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचा निर्मोही अखाड़ा, जानें- क्या है वजह

अयोध्या केस: ओवैसी ने मध्यस्थता कमेटी में श्री श्री रविशंकर के नाम पर जताई आपत्ति, सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सरकार पर कांग्रेस पर साधा निशाना

अयोध्या केस में SC ने मध्‍यस्‍थता का दिया आदेश, श्रीश्री रविशंकर समेत 3 सदस्यीय पैनल गठित

अयोध्या केस: सुप्रीम कोर्ट ने मध्‍यस्‍थता को लेकर फैसला रखा सुरक्षित, मुस्लिम पक्ष ने जताई सहमति

baba sexy.jpg

जयपुर. फूट गया पाप का घड़ा।  सत्संग के नाम पर महिला भक्तों के साथ अश्लील हरकतें और रेप करने वाले दिल्ली के एक कथित बाबा का भंडाफोड़ हुआ है। जयपुर में बाबा पर एक 22 साल की लड़की और उसकी मां ने रेप करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही, बाबा की कुछ आपत्तिजनक फोटो भी सामने आईं हैं। इसमें वो अलग-अलग महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालातों में दिखाई दे रहा है। 

रजनीश ग्रोवर उर्फ़ अशोक कुमार नाम का ये शख्स दिल्ली में छतरपुर रोड के एक सत्संग स्थल पर हर सोमवार को सत्संग करता है। पीड़िता का आरोप है कि वह पूरे परिवार के साथ सत्संग में जाती थी।सत्संग में आने वाले लोग बाबा को गुरुजी भगवान मानते हैं। एक बार परिवार की नई दुकान का उद्घाटन करने के लिए ग्रोवर जयपुर आया और पीड़िता के घर पर ही रुका। इस दौरान उसने इस घिनौने कृत्य को अंजाम दिया। नशीला बिस्कुट खिला बाबा ने उसके (22साल की लड़की) साथ रेप किया और उसकी मां की भी आपत्तिजनक फोटो दिखाई।

इसके बाद से बाबा लड़की को आपत्तिजनक फोटो लीक करने धमकी देने लगा. रेप का सिलसिलाथमा नहींI एक बार फिर छतरपुर में फार्म हाउस पर बाबा ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया लेकिन इस बार लड़की के हाथ बाबा का मोबाइल लगा, जिसमें उसके कई महिलाओं के साथ आपत्तिजनक फोटो थे जिसका बैकअप पीडि़ता ने अपने डिवाइस में ले लिया। पीड़ित की मां ने घर में बताया कि बाबा ने उसके साथ भी कई बार रेप किया। रुपए और जेवर भी लिए।

 

पुलिस ने इस रंगीन मिजाज़ बाबा के खिलाफ कोई मामला दर्ज़ नही किया। मामल दर्ज़ ना होता देख लड़की और उसकी मां ने जयपुर डीसीपी (ईस्ट) को शिकायत भेजी। शिकायत के साथ पीड़िता ने बाबा की कई महिलाओं के साथ आपत्तिजनक अवस्था में फोटो भी भेजी। मीडिया के दखल देने के बाद मामला दर्ज किया गया।



loading...