टाइगर श्रॉफ को छोड़, इस मिस्ट्री बॉय के साथ नज़र आयीं दिशा पटनी

रणबीर कपूर की ‘संजू’ का नया 'भोंपू बज रहा है' रिलीज हुआ, नए अवतार में नजर आईं करिश्मा तन्ना

सोनाली बेंद्रे ने जब बेटे रणवीर को दी कैंसर की खबर तो उसका यूं आया रिएक्शन, इंस्टाग्राम पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

‘धड़क’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में लगा बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा, अर्जुन के गले लगकर खूब रोईं जाह्नवी कपूर

कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का 15 अगस्त को आएगा टीजर, इस बड़ी फिल्म के लेखक ने लिखी है कहानी

बैंक यूनियन को अमिताभ बच्चन और स्वेता नंदा के एड से नाराजगी, कम्पनी के खिलाफ मुकदमे की चेतावनी दी

साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रियंका ने पंखे से लटककर की खुदकुशी

2018-04-16_Disha-Mystery-man.jpg

एक्ट्रेस दिशा पटानी, जो हाल ही में फिल्म बागी 2 में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नज़र आई थीं उन्हें रविवार को मुंबई के बांद्रा में फॉर्मर कैफे के बाहर किसी मिस्ट्री मैन के साथ स्पॉट किया गया. खबरों की माने तो दूसरों के लिए ये अजनबी, दिशा का दोस्त और उनका जिम पार्टनर है. तस्वीर में दिशा ने टॉप और जीन्स पहनी है. उनके अजनबी दोस्त दिशा को लेकर काफी प्रोटेक्टिव नज़र आ रहे हैं.

कैमरा देखकर दिशा थोड़ी असहज हो जाती हैं और अपना मुस्कुराते हुए अपना चेहरा नीचे कर लेती हैं.  बता दें, फिल्म बागी 2 की सफलता के बाद डायरेक्टर मोहित सूरी ने दिशा को अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए साइन किया है. खबर है कि दिशा ने एक साउथ फिल्म भी साइन की है.

बता दें, दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के रिश्ते को लेकर कई बार मीडिया में खबरें आती रही हैं. लेकिन दोनों ने कभी भी इसे खुले तौर पर स्वीकार नहीं किया. अभी हाल ही में टाइगर ने भी एक इंटरव्यू में साफ तौर पर इस रिश्ते को नकारते हुए कहा था, ‘मैं अक्सर अपनी और दिशा की डेटिंग की खबरें सुनता और पढ़ता हूं, हम दोनों अक्सर साथ घूमते नज़र आते हैं लेकिन इसका ये मतलब बिल्कुल भी नहीं कि हम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. मैं अपने दोस्तों के साथ भी बाहर जाता हूं तब तो कोई सवाल नहीं करता’? टाइगर ने दिशा के बारे में बात करते हुए कहा, वो एक ऐसी लड़की है जिसपर मैं विश्वास करता हूं. मैं बहुत जल्दी किसी से ज्यादा बात नहीं कर पाता हूं, हां- दिशा मेरी अच्छी दोस्त है लेकिन मैं उनके साथ किसी भी रिलेशनशिप में नहीं हूं.



loading...