Mob Lynching: सपा सांसद आजम खान ने कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान

शिवपाल यादव के तेवर पड़े नरम, अखिलेश यादव की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ, बोले- एक हो जाएं तो बना लेंगे सरकार

कैंट सीओ धमकी मामले में सीएम योगी ने मंत्री स्वाति सिंह को लगाई फटकर, DGP ने मांगी रिपोर्ट

नोएडा में नौकरी की तलाश में आई युवती से 6 लोगों ने किया गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

यूपी: मृतक के परिजनों से बदसलूकी करने वाले अमेठी के DM पर गिरी गाज, अरुण कुमार नए जिलाधिकारी

यूपी: होमगार्डों की फर्जी हाजिरी और वेतन निकासी में करोड़ों का घोटाला, आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी

अयोध्या फैसले के दिन यूपी में हत्या, लूट, अपहरण, डकैती की नहीं हुई कोई भी वारदात, अधिकारियों को भी नहीं हो रहा यकीन

2019-07-20_AzamKhan.jpg

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व रामपुर से सांसद आजम खान अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने ऐसा बयान दिया है जिसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो रहा है.

दरअसल, सपा सांसद ने मॉब लिंचिंग (भीड़ हिंसा) को लेकर ताजा बयान दिया है. आजम खान ने मॉब लिंचिग की घटनाओं को लेकर कहा कि यह 1947 के बाद मुसलमानों को मिलने वाली सजा है. मुस्लिम जहां भी जाएंगे उन्हें यह सहना ही पड़ेगा. अब जो होगा, उसे सहना होगा. उन्होंने कहा हमारे पूर्वज पाकिस्तान क्यों नहीं गए? यह मौलाना आजाद, जवाहरलाल नेहरू, सरदार पटेल और बापू से पूछें. इन्होंने मुसलमानों की सुरक्षा का वादा किया था.

एक दिन पहले ही आजम खान को रामपुर में भू-माफिया घोषित किया गया है. जौहर विश्वविद्यालय के लिए किसानों की जमीनें कब्जाने के आरोप में फंसे आजम खान को रामपुर जिला प्रशासन ने भू-माफिया घोषित कर दिया है. जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने बताया कि शासनादेश के मुताबिक, दबंगई से जमीनों पर कब्जा करने के आदी लोगों को सरकार की ओर से भू-माफिया घोषित किया जाता है. जो लोग अवैध कब्जे को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं और जिनके खिलाफ पुलिस में 23 केस दर्ज है उनका ही नाम उत्तर प्रदेश एंटी भू-माफिया पोर्टल पर दर्ज कराया जाता है. सरकार भी इसकी निगरानी करती है.



loading...