ताज़ा खबर

दिल्ली के कनॉट प्लेस में ऑटो ड्राइवर की हत्या, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

Delhi-NCR में कल शाम से कुछ इलाकों में बारिश, पहाड़ी इलाकों में जमकर हो रही बर्फबारी

दिल्ली मेट्रो: ब्लू लाइन पर लगातार दूसरे दिन भी स्पीड पर लगा ब्रेक, रुक-रुक कर चल रही मेट्रो, यात्री परेशान

दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में 7वीं कक्षा की छात्रा ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में मिले चौकाने वाले खुलासे

दिल्ली: संसद के सामने किसनों का धरना, रैली में पहुंचे केजरीवाल ने कहा- आप लोगों का स्वागत है आप बार-बार दिल्ली आइये

दिल्ली: रामलीला मैदान पहुंचे देशभर से आए हजारों किसान, थोड़ी देर में संसद की ओर करेंगे मार्च

दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर की 10वीं मंजिल से कूदकर ACP प्रेम बल्लभ ने की खुदखुशी, जांच में जुटी पुलिस

2018-10-08_AutoDriverMurder.jpg

दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक ऑटो ड्राइवर को अज्ञात शख्स ने चाकू मारकर कर गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

पुलिस ने अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक बदमाश अब भी फरार है. पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल हुआ हथियार भी बरामद कर लिया है. दिल्ली पुलिस ने जिन तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनमें से दो के नाम करन और बिट्टू हैं. दोनों दक्षिणपुरी इलाके के रहने वाले हैं. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302/34 और आर्म्स एक्ट के 25/27 धारा के अंतर्गत एफआईआर दर्ज की है.

जानकारी के मुताबिक यह घटना रात करीब 1 बजे की है. ऑटो चालक खान मार्केट से कनॉट प्लेस की तरफ सवारी लेकर जा रहा था उसी दौरान किसी ने उस पर हमला किया और चाकू मारकर फरार हो गया. चाकू लगने के बाद घायल ऑटो चालक किसी तरह कनॉट प्लेस पहुंचा और वहां जाकर नीचे गिर पड़ा. जानकारी के मुताबकि वहां उस वक्त कुछ लोग मौजूद थे, लेकिन लोग मदद करने की बजाय उसका वीडियो बनाते रहे. कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया.

इसी बीच गुजरात से दिल्ली घूमने आये कुछ लड़कों की नजर घायल ऑटो चालक पर पड़ी जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने घायल ऑटो चालक को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं मृतक ऑटो चालक का जो वीडियो सामने आया है उसमें वो बार-बार ये कहता हुआ नजर आ रहा है कि सवारी ने उसे चाकू मारा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.



loading...