डोनाल्ड ट्रंप जाहिल, पीएम मोदी फादर ऑफ इंडिया नहीं हो सकते: असदुद्दीन ओवैसी

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, सरदार पटेल ने 630 रियासतों का विलय किया, जम्मू-कश्मीर छूट गया जिसे पीएम मोदी ने मिलाया

चंद्रबाबू नायडू को बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए TDP के 60 नेता, नड्डा ने कहा- 31 दिसंबर से पहले मिलेगा नया राष्ट्रीय अध्यक्ष

तेलंगाना: स्कूल में मॉनिटर का चुनाव हारने की वजह से 13 साल के छात्र ने की खुदखुशी, रेलवे ट्रैक से शव बरामद

तेलंगाना कांग्रेस में कलह, पार्टी के झंडे और अन्य चुनाव प्रचार सामग्री में नेता ने लगाई आग

तेलंगाना विधानसभा चुनाव परिणाम: हार को देखकर बौखलाई कांग्रेस, ईवीएम में गड़बड़ी का दिया हवाला

सीएम योगी पर ओवैसी ने किया पलटवार, कहा- गोरखपुर की फिक्र नहीं, किसी में हिम्मत नहीं मुझे यहां से भगाने की

2019-09-25_Owaisi.jpg

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘फादर ऑफ इंडिया’ बताए जाने पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर निशाना साधा है. ओवैसी ने डोनाल्ड ट्रंप को जाहिल कहा है साथ ही उन्होंने कहा कि ट्रंप को महात्मा गांधी के बारे में कुछ भी नहीं पता है.

एआईएमआईएम प्रमुख और सांसद ओवैसी ने कहा कि 'पिता' की उपाधि केवल गांधीजी को हासिल है. पीएम मोदी कभी फादर ऑफ इंडिया नहीं हो सकते. पीएम मोदी की तुलना अमेरिकी रॉकस्टार एलविस प्रेस्ली से किए जाने पर ओवैसी को आपत्ति नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रेस्ली गायक थे और हमारे प्रधानमंत्री भी मजमा जमाते हैं. दोनों में कनेक्शन है.

इधर, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने देश के लिए इसे गर्व का विषय बताया है. उन्होंने कहा कि अगर किसी को इस पर गर्व नहीं होता है, तो हो सकता है कि वह खुद को भारतीय नहीं मानता हो. 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ कि अमेरिकी राष्ट्रपति ने किसी भी प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग किया है. अगर किसी व्यक्ति को इस पर गर्व महसूस नहीं होता है, तो शायद वह खुद को भारतीय नहीं मानता है.



loading...