सीएम केजरीवाल ने धरने के चौथे दिन पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- आप ही अधिकारियों की हड़ताल खत्म करा सकते हैं

दिल्ली: निर्भया कांड की छठी बरसी के दिन 3 साल की मासूम के साथ दरिंदगी

Delhi-NCR में कल शाम से कुछ इलाकों में बारिश, पहाड़ी इलाकों में जमकर हो रही बर्फबारी

दिल्ली मेट्रो: ब्लू लाइन पर लगातार दूसरे दिन भी स्पीड पर लगा ब्रेक, रुक-रुक कर चल रही मेट्रो, यात्री परेशान

दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में 7वीं कक्षा की छात्रा ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में मिले चौकाने वाले खुलासे

दिल्ली: संसद के सामने किसनों का धरना, रैली में पहुंचे केजरीवाल ने कहा- आप लोगों का स्वागत है आप बार-बार दिल्ली आइये

दिल्ली: रामलीला मैदान पहुंचे देशभर से आए हजारों किसान, थोड़ी देर में संसद की ओर करेंगे मार्च

2018-06-14_arvind.jpg

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, मंत्री गोपाल राय और सत्येंद्र जैन के धरने का आज चौथा दिन है. वो एलजी के दफ़्तर में डटे हुए हैं. सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया आमरण अनशन पर हैं. इस बीच अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी है और दिल्लीप की समस्याओं से अवगत कराया है. उन्होंने कहा है कि वह इस मामले में हस्तक्षेप करें और इसे सुलझाए. इससे पहले धरने को एलजी अनिल बैजल ने बेतुका बताया है और उन्होंने गृह मंत्री से मुलाकात की. वहीं आम आदमी पार्टी ने बुधवार शाम में मार्च निकालकर नाराज़गी जताई.

अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी में कहा है कि 3 महीने से दिल्ली के IAS अफ़सर हड़ताल पर है और मंत्रियों की बैठकों में IAS अफ़सर आते नहीं हैं. इससे दिल्ली  की जनता के कई काम प्रभावित हो रहे. भारत के इतिहास में पहली बार IAS हड़ताल पर है और दिल्ली सरकार के अधीन होते तो 24 घंटे में हड़ताल ख़त्म हो जाती लेकिन इन पर केंद्र और एलजी का नियंत्रण है. उनसे बार-बार गुहार के बाद भी एलजी हड़ताल ख़त्म नहीं करा रहे.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में प्रदूषण एक बड़ी समस्याम है. पहले हर 15 दिनों में प्रदूषण की समीक्षा और प्लानिंग की बैठक होती थी लेकिन IAS अधिकारियों की हड़ताल की वजह से पिछले 3 महीनों से बैठक नहीं हो पाई है. पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी में कहा कि अब लोग कहने लगे हैं कि हड़ताल केंद्र, एलजी की साज़िश है. आप तुरंत हड़ताल ख़त्म कराएं ताकि काम शुरू हो सके.

वहीं केजरीवाल ने ट्वीट कर ये भी बताया कि उनका भाई पुणे से उनसे मिलने आया था लेकिन उसे मिलने नहीं दिया गया. दूसरी तरफ सीएम आवास पर बुधवार से भाजपा नेता और आम आदमी पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा धरने पर बैठ गए हैं.



loading...