लोकसभा चुनाव: आप और बीजेपी ने जलाया एकदूसरे का चुनावी घोषणापत्र, केजरीवाल ने पीएम मोदी के पिता को लेकर कही ये बड़ी बात

कमल हासन ने ‘हिंदू’ शब्द को लेकर दिया विवादित बयान

सरकार के लिए विपक्ष की मोर्चेबंदी, राहुल गांधी से मिले नायडू, शाम को लखनऊ में अखिलेश-मायावती से करेंगे मुलाकात

लोकसभा चुनाव: PM मोदी और अमित शाह को मिली क्लीनचिट से नाराज चुनाव आयुक्त अशोक लवासा ने EC की मीटिंग से किया किनारा

PM मोदी की 5 साल में पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- फिर बनेगी पूर्ण बहुमत वाली NDA की सरकार

साध्‍वी प्रज्ञा के नाथूराम गोडसे वाले बयान पर पीएम मोदी ने कहा- दिल से कभी माफ नहीं कर पाऊंगा, अनिल सौमित्र को पार्टी से निलंबित किया

लोकसभा चुनाव 2019 की आखिरी रैली में बोले पीएम मोदी, ‘फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 300 पार’

2019-03-13_ArvindKejriwal.jpg

दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी ने एक-दूसरे के राजनीतिक घोषणा पत्र को आग के हवाले किया. 'आप' ने भाजपा के 2014 के घोषणा पत्र की प्रतियां जलाईं. इसके बाद भाजपा ने भी आम आदमी पार्टी के घोषणा पत्र को आग के हवाले कर दिया. आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूर्ण राज्य के दर्ज की मांग को लेकर भाजपा के घोषणा पत्र की प्रतियां जलाई. अरविंद केजरीवाल के साथ ही उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और गोपाल राय ने भी भाजपा के घोषणा पत्र की प्रतियों को आग के हवाले किया.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर भाजपा को पूर्ण राज्य के दर्जे को लेकर घेरा. उन्होंने कहा कि अगर आप वाकई अटल बिहारी वाजपेयी की इज्जत करते हो तो दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाना होगा. पीएम मोदी के पिता ने देश के लिए कुर्बानी नहीं दी, भगत सिंह ने देश के लिए कुर्बानी दी है.

वहीं, भाजपा ने विजय गोयल की अगुवाई में आम आदमी पार्टी का घोषणापत्र जलाया. भाजपा ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जो वादे किए थे पूरे नहीं किए गए. न तो अस्पताल बने और न ही सीसीटीवी कहीं नजर आते हैं. केजरीवाल ने 70 वादे किए लेकिन पूरे नहीं हुए.



loading...