गुरुग्राम मामले को लेकर भड़के दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, हिटलर से की पीएम मोदी की तुलना

ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर मेसियस बोलसोनारो पहुंचे दिल्ली, 26 जनवरी परेड में होंगे मुख्य अतिथि

सुप्रीम कोर्ट का दिल्ली में रासुका लागू करने के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई से इनकार

Nirbhaya Case: दोषियों के वकील ने पटियाला हाउस कोर्ट में दायर की एक और याचिका, तिहाड़ जेल प्रशासन पर लगाए ये गंभीर आरोप

सुप्रीम कोर्ट ने टाटा-मिस्त्री मामले में एनसीएलएटी के आदेश पर लगाई रोक

राष्ट्रीय बाल पुरस्कार विजेता बच्चों से मिले पीएम मोदी, बोले- आपके कार्यों से मुझे प्रेरणा मिलती है

Nirbhaya Case: दोषियों के परिवारवालों को तिहाड़ जेल प्रशासन ने लिखा पत्र, 1 फरवरी सुबह 6 बजे फांसी पर लटका देंगे

2019-03-23_ArvindKejriwal.jpg

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना तानाशाह नेता हिटलर से की है. गुरुग्राम में होली के मौके पर एक मुस्लिम परिवार के लोगों की पिटाई की विडियो के वायरल होने के बाद केजरीवाल ने यह ट्वीट. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विडियो में 35-40 हमलावर मुस्लिम परिवार के सदस्यों की पिटाई कर रहे हैं. इसी घटना को लेकर केजरीवाल ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है.

केजरीवाल ने लिखा, 'हिटलर भी सत्ता के लिए यही करता था. हिटलर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उनका खून करते थे और पुलिस जिन्हें मारा, उन्हीं के खिलाफ केस करती थी. मोदी जी भी ये सत्ता के लिए करवा रहे हैं, हिटलर के रास्ते चल रहे हैं पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?'

अपने दूसरे ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा, 'ये वीडियो देखिए. हमारे कौन से ग्रंथ में लिखा है मुसलमानों को मारो? गीता में? रामायण में? हनुमान चालिसा में? ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेश में गुंडे हैं. इनकी पार्टी लुच्चे, लफंगे, गुंडों की फौज है. इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फर्ज है.'

गुरुग्राम में हुई इस घटना में पुलिस ने छह हमलावरों को गिरफ्तार किया है. भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भोंडसी पुलिस थाने में हत्या की कोशिश का भी मामला दर्ज किया है. 

पुलिस का कहना है कि पीड़ित अपने घर भूपसिंह नगर इलाके में घर के बाहर शाम के पांच बजे क्रिकेट खेल रहे थे. तभी यह घटना घटी. जब पीड़ितों ने भागने की कोशिश की तो हमलावर उनके पीछे गए और उन्हें घर के अंदर जाकर पीटा. उन्होंने शाहिद को तब तक पीटा जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गया.



loading...