केजरीवाल के माफीनामे पर विश्वास का तंज, कहा- हम क्या उस पर थूकें जो खुद थूक कर चाटने में माहिर है

डिजिटल इंडिया प्रोग्राम में पीएम मोदी ने कहा- इससे बिचौलियों की भूमिका खत्म हो गई, सेवाएं घर तक पहुंची

जम्मू-कश्मीर: अगवा किये गये सेना के जवान औरंगजेब की आतंकियों ने की हत्या, शव मिला

पीएम मोदी के फिटनेस विडियो का राहुल गांधी ने इफ्तार पार्टी में उड़ाया मजाक, कहा- विचित्र और हास्यास्पद

एम्स: आने वाले दिनों में हो सकते हैं अस्पताल से डिस्चार्ज पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी

पीएम मोदी ने पूरा किया फिटनेस चैलेंज, शेयर किया विडियो, कुमारस्वामी, मनिका बत्रा को दिया फिटनेस चैलेंज

आध्यात्मिक संत भय्यूजी महाराज ने सिर में गोली मारकर की आत्महत्या, पीएम मोदी भी करते थे उन्हें नमन

2018-03-16_vishwas52.jpg

पंजाब की अकाली सरकार के पूर्व मंत्री और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर के छोटे भाई बिक्रम सिंह मजीठिया की मानहानि मामले में अरविंद केजरीवाल ने माफी मांगी है. हालांकि, आम आदमी पार्टी की पंजाब यूनिट के साथ ही कुमार विश्वास जैसे उनके साथियों ने माफी नामे पर नाराजगी जाहिर की है. 

कुमार विश्वास ने ट्वीट में लिखा कि क्या हम उस शख्स पर थूकें, जो थूक कर चाटने में माहिर है. गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अमृतसर कोर्ट में माफी नामा सौंपा. इसके बाद मजीठिया ने केस वापस ले लिया. बता दें कि पंजाब में विधानसभा चुनाव के दौरान केजरीवाल ने मजीठिया को ड्रग माफिया बताते हुए कहा था कि सरकार बनी तो मजीठिया जैसे लोगों को कॉलर पकड़कर जेल में डालेंगे.

आप नेता और पंजाब विधानसभा में नेता विपक्ष सुखपाल सिंह खैरा ने कहा कि केजरीवाल के माफी मांगने से हम पूरी तरह स्तब्ध हैं. हमें इस बात को स्वीकार करने में कोई गुरेज नहीं है कि हमसे इस बारे में कोई चर्चा नहीं की गई.

वहीं, आप विधायक कंवर संधु ने कहा कि अगर आप सत्य के लिए खड़े होते हैं तो मानहानि का सामना करना पड़ता है. मैं केवल माफिया द्वारा दाखिल केस का सामना कर रहा हूं. केजरीवाल की माफी ने युवाओं को शर्मिंदा किया है.

आप से खफा चल रहे कुमार विश्वास ने मजीठिया से माफी मांगे जाने पर ट्वीट कर केजरीवाल पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा कि एकता बांटने में माहिर है, खुद की जड़ काटने में माहिर है, हम क्या उस शख्स पर थूकें जो खुद, थूक कर चाटने में माहिर है.



loading...