केजरीवाल के माफीनामे पर विश्वास का तंज, कहा- हम क्या उस पर थूकें जो खुद थूक कर चाटने में माहिर है

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर और अवंतिपोरा एयरबेस पर हमला कर सकते हैं आतंकी, हाई अलर्ट जारी

स्पाइस-2000 बम का एडवांस्ड वर्जन खरीदने जा रहा है भारत, इमारतों और बंकरों को पूरी तरह से कर देंगे तबाह

सीमा पर दुश्मन के होश उड़ाने के लिए भारतीय सेना को मिलेंगे T-90 भीष्म टैंक, पाकिस्तान की सीमा पर होंगे तैनात

अंतरिक्ष में भारत रचेगा एक और इतिहास, 22 मई को इसरो लांच करेगा रिसैट-2बीआर1 सैटेलाइट

राफेल डील मामले में केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में नया हलफनामा दाखिल कर पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई का किया विरोध

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने कहा- काल्पनिक और अवास्तविक बहादुरी से देश नहीं चलता

2018-03-16_vishwas52.jpg

पंजाब की अकाली सरकार के पूर्व मंत्री और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर के छोटे भाई बिक्रम सिंह मजीठिया की मानहानि मामले में अरविंद केजरीवाल ने माफी मांगी है. हालांकि, आम आदमी पार्टी की पंजाब यूनिट के साथ ही कुमार विश्वास जैसे उनके साथियों ने माफी नामे पर नाराजगी जाहिर की है. 

कुमार विश्वास ने ट्वीट में लिखा कि क्या हम उस शख्स पर थूकें, जो थूक कर चाटने में माहिर है. गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अमृतसर कोर्ट में माफी नामा सौंपा. इसके बाद मजीठिया ने केस वापस ले लिया. बता दें कि पंजाब में विधानसभा चुनाव के दौरान केजरीवाल ने मजीठिया को ड्रग माफिया बताते हुए कहा था कि सरकार बनी तो मजीठिया जैसे लोगों को कॉलर पकड़कर जेल में डालेंगे.

आप नेता और पंजाब विधानसभा में नेता विपक्ष सुखपाल सिंह खैरा ने कहा कि केजरीवाल के माफी मांगने से हम पूरी तरह स्तब्ध हैं. हमें इस बात को स्वीकार करने में कोई गुरेज नहीं है कि हमसे इस बारे में कोई चर्चा नहीं की गई.

वहीं, आप विधायक कंवर संधु ने कहा कि अगर आप सत्य के लिए खड़े होते हैं तो मानहानि का सामना करना पड़ता है. मैं केवल माफिया द्वारा दाखिल केस का सामना कर रहा हूं. केजरीवाल की माफी ने युवाओं को शर्मिंदा किया है.

आप से खफा चल रहे कुमार विश्वास ने मजीठिया से माफी मांगे जाने पर ट्वीट कर केजरीवाल पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा कि एकता बांटने में माहिर है, खुद की जड़ काटने में माहिर है, हम क्या उस शख्स पर थूकें जो खुद, थूक कर चाटने में माहिर है.



loading...