ताज़ा खबर

अरुण जेटली का पार्थिव शरीर घर लाया गया, कल शाम 4 बजे दिल्ली के निगमबोध घाट पर होगा अंतिम संस्कार

2019-08-24_RIPJaitley.jpg

बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व वित्‍त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को निधन हो गया है. वह 9 अगस्‍त से दिल्‍ली स्थित एम्‍स में भर्ती थे. एम्‍स की ओर से जारी की गई प्रेस रिलीज के अनुसार अरुण जेटली का निधन शनिवार को दोपहर 12 बजकर 07 मिनट पर हुआ. पिछले दिनों अरुण जेटली को एक्‍स्‍ट्राकारपोरल मेंब्रेन ऑक्‍सीजनेशन (ECMO) और इंट्रा ऐरोटिक बैलून (IABP) सपोर्ट पर रखा गया था. लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे अरुण जेटली को सांस लेने में तकलीफ के चलते 9 अगस्‍त को एम्‍स में भर्ती कराया गया था. उनकी उम्र 67 वर्ष थी.

अरुण जेटली का पार्थिव शरीर उनके आवास पर लाया जा चुका है. कल (25 अगस्‍त) उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शनों के लिए दोपहर 10 बजे बीजेपी मुख्‍यालय पर रखा जाएगा. कल दोपहर 4 बजे दिल्‍ली के निगमबोध घाट पर उनका अंतिम संस्‍कार किया जाएगा.

अरुण जेटली के निधन की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर कई राजनीतिक और सामाजिक हस्तियों ने शोक जताया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा अरुण जेटली का राष्‍ट्र निर्माण में अहम योगदान है. मैंने उनके रूप में दोस्‍त को खो दिया है. अरुण जेटली जी राजनीतिक दिग्‍गज थे. पीएम मोदी ने कहा कि जेटली जी ने कई बड़ी जिम्‍मेदारियां निभाईं. हमें हमेशा उनकी कमी खलेगी. अरुण जेटली जैसी समझ बहुत कम नेताओं में है.


 



loading...