भोपाल वायरल विडियो: विरोध करने पर की गयी पिटाई, रॉन्ग साइड से आ रही थी जीप

2017-11-07_bhopalvideo.jpg

भोपाल से एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें किसी की गलती बताने पर की जाती है पिटाई. जिसने गलत किया वो पीट रहा है और जिसने आवाज़ उठाई वो पिट रहा है. वीडियो में रोड पर रॉंग साइड से आ रहे एक जीप चालक का विरोध करने पर एक बाइक सवार छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी गई.

वीडियो में जीप चालक को उसकी गलती बताने के लिए अपनी बाइक उसकी जीप के आगे लगा दी. इसके पश्चात चालक ने गलती मानने के बजाए जीप से उतर कर बाइक सवार लड़के के साथ हाथापाई शुरू कर दी.

शुक्रवार देर शाम एक छात्र अपनी कोचिंग से घर जा रहा था. उसी समय मनीषा मार्केट स्थित चौराहे पर उसने गलत साइड से आ रही एक जीप के सामने अपनी बाइक लगा दी. ताकि उसे गलती बतायी जा सके. परन्तु चालक भड़क गया और उसने उसकी पिटाई कर दी. ये पूरी घटना सड़क पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

सबसे ज्यादा हैरानी की बात ये है कि छात्र की पिटाई हो रही थी उस वक्त कोई उसे बचाने भी नहीं आया. 2 मिनट तक यही खेल चलता रहा. बाइक सवार ने जीप की नंबर प्लेट की फोटो भी ली. इसके बाद जीप चालक उतर कर आया. दोनों के बीच पहले कुछ बहस हुई इसके बाद जीप चालक ने भी बाइक के नंबर प्लेट की अपने फोन में फोटों खींची. फिर देखते ही देखते अचानक उसकी पिटाई शुरु कर दी. 

जरा संभल कर अगली बार किसी को गलती बताईगा.



loading...