अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिड्स ने शेयर की बेटे की फोटो, कहा- थकी हूं.. पर प्यार में हूं

2019-07-27_GabriellaDemetriades.jpeg

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्जुन रामपाल की मॉडल गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिड्स ने अपने नवजात बेटे की एक तस्वीर साझा करते हुए कहा कि 'थकी हूं पर प्यार में हूं'. साउथ अफ्रीकी मॉडल ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह बेटे को गोद में लिए नजर आ रही हैं. गैब्रिएला ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "थकी हूं..पर प्यार में हूं". 

इस हफ्ते की शुरुआत में ही अर्जुन ने एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें बच्चे ने उनकी उंगली पकड़ रखी थी. उन्होंने एक ब्लैक एंड व्हाईट तस्वीर भी साझा की, जिसमें बेटे द्वारा उंगली पकड़ने पर वह मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि तस्वीरों में बच्चे का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है.

आपको बता दें कि अर्जुन ने अप्रैल में पुष्टि की थी कि गैब्रिएला और वह एक साथ अपने पहले बच्चे का इंतजार कर रहे हैं. अर्जुन ने पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया से शादी की थी, जिससे उनकी दो बेटियां माहिका और मायरा हैं.

अर्जुन व जेसिया शादी के 20 साल बाद पिछले वर्ष ही अलग हो गए थे. अर्जुन रामपाल ने पिछले साल अपने और मेहर के 20 साल पुराने रिश्ते को तोड़कर तलाक ले लिया था. लेकिन अर्जुन अपनी बेटियों से बहुत ज्यादा जुड़ाव रखते हैं. वहीं, दूसरी ओर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स मूलतः दक्षिण अफ्रीका की एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. वह बॉलीवुड की फिल्म 'सोनाली केबल' में नजर आ चुकी हैं.
 



loading...