प्रद्युम्न हत्याकांड: सामने आया एक और छात्र का नाम, घर का लोकेशन सीबीआई ने देखा

2017-11-10_pradumann-muder-cse-haryana.jpg

प्रद्युम्न मर्डर केस की जांच कर रही सीबीआई अब इस मामले में एक और स्टूडेंट की गिरफ्तारी कर सकती है। बताया जाता है कि जांच एजेंसी को इस स्टूडेंट के भी हत्या में शामिल होने का शक है। उसके घर की लोकेशन को भी सीबीआई ने जांचा है। इस मामले में 11th का एक स्टूडेंट पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। जुवेनाइल कोर्ट ने इसे तीन दिन के रिमांड पर सौंपा है। गुरुवार शाम सीबीआई आरोपी को सोहना की उस दुकान पर लेकर गई, जहां से उसने कथित तौर पर हत्या में इस्तेमाल हुआ चाकू खरीदा था।

11th के आरोपी स्टूडेंट को सीबीआई टीम उस दुकान पर ले गई, जहां से उसने चाकू खरीदा था। पूछताछ भी की। दुकानदार ने स्टूडेंट को पहचानने से इनकार कर दिया। दुकानदार का कहना है कि उसकी दुकान पर हर रोज कई लोग सामान खरीदने आते हैं। वह कैसे याद रख सकता है कि ढाई महीने पहले यही स्टूडेंट चाकू खरीदने आया था।

आरोपी स्टूडेंट ने पिता के सामने गुनाह कबूल कर लिया था। सीबीआई ने यह बात आरोपी स्टूडेंट की रिमांड के लिए जुवेनाइल कोर्ट में सौंपी कॉपी में कही है। नोट के मुताबिक, ''मर्डर में किसी और के शामिल होने की जांच के लिए आरोपी की रिमांड जरूरी है। स्टूडेंट ने पिता और सीबीआई के वेलफेयर अफसर (इंडिपेंडेंट विटनस) के सामने वारदात में शामिल होने की बात मानी है।''

गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 8 सितंबर को 7 साल के बच्चे का मर्डर कर दिया गया था। बॉडी टॉयलेट में मिली थी। इस मामले में पुलिस ने स्कूल बस के कंडक्टर अशोक कुमार को अरेस्ट किया था। आरोपी अशोक 8 महीने पहले ही स्कूल में कंडक्टर की नौकरी पर लगा था।



loading...