तेलुगू ऐक्टर नागार्जुन के अन्नपूर्णा स्टूडियो में लगी आग

2017-11-14_Fire-breaks-out-at-Annapurna-studios.jpg

साउ‌थ के सुपरस्‍टार नागार्जुन के स्टू‌‌डियो में सोमवार देर शाम आग लग गई। उनके छोटे बेटे अक्किनेनी नागार्जुन ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दुर्भाग्यवश अन्नपूर्णा स्टूडियो में आग लग गई और ऊपर वाले की मेहरबानी से इस दुर्घटना में किसी को भी चोट नहीं आई है।

वहीं हैदराबाद डिस्ट्रिक्ट फायर ऑफिसर ने बताया कि शाम को करीब 6:15 बजे के ये हादसा हुआ। अाग की लपटे काफी ऊंची थी और इसे बुझाने में करीब 2 घंटे का समय लग गया। एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्किनेनी परिवार की 2014 में आई खास फिल्म 'मनम' के लिए बनाया घर भी इस आग की चपेट में आ गया है। इसके अलावा चिरंजीवी की आने वाली फिल्म के सेट को भी इससे नुकसान पहुंचा है। हालांकि इस हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण ही ये आग लगी थी। 

आपको बता दें कि हाल ही में नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य ने एक्ट्रेस समांथा से शादी की और पूरा परिवार अभी शादी के जश्न में ही व्यस्त था। ऐसे में इस हादसे ने सभी की खुशियों में खलल डाल दी है। करीब 20 वर्ष पहले अक्किनेनी नागेश्वर राव द्वारा अन्नपूर्णा स्टू‌डियों को की नींव रखी गई थी।



loading...