'फन्ने खां' का टीजर रिलीज, अनिल कपूर का लुंगी अंदाज दिखा

2018-06-26_fanneykhanteaser.jpg

अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की आने वाली फिल्म 'फन्ने खां' का टीजर रिलीज़ कर दिया गया है. इस फिल्म में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव लीड रोल में हैं. अनिल कपूर ने इस टीजर को अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, 'जो खुद अपनी कहानी लिखे वो ही है फन्ने खां...'. टीजर में फिल्म के सभी लीड ऐक्टर्स की झलक देखने को मिलती है. 51 सेकंड के टीजर के एंड में अनिल कपूर ट्रम्पेट बजाते नजर आते हैं.

फिल्म के टीजर में आवाज राजकुमार राव की है, जो कहते हैं कि फन्ने खां नाम के कई मायने होते हैं. कलाकार, फनकार, सिंगर, जादूगर या कोई कमाल का ही बेवकूफ, जिसके साथ मजा आ जाए उसे फन्ने खां कहते हैं. राजकुमार राव बताते हैं कि ये कहानी एक ऐसे फन्ने खां की है जिसने इस नाम की ही कहानी बदलकर रख दी.

टीजर में एक शख्स टैक्सी में नजर आता है, जिसके सामने मोहम्मद रफी और शम्मी कपूर की तस्वीरें रखी दिखाई देती हैं. इसके बाद अनिल कपूर नजर आते हैं जो छत पर बैठकर ट्रम्पेट बजाने में डूबे दिखते हैं.

टीजर जारी करने से पहले इस फिल्म के दो पोस्टर भी रिलीज़ किए गए. पहला पोस्टर 24 जून को तो वहीं दूसरा पोस्टर टीजर रिलीज़ होने के महज दो घंटे पहले शेयर किया गया. आज रिलीज़ पोस्टर में अनिल कपूर ट्रम्पेट बजाते दिख रहे हैं. वहीं 24 जून को शेयर किए गए पहले पोस्टर में वह पीठ करे दिखाई दिए थे. इस पोस्टर में उनके एक हाथ में टिफिन तो दूसरे में ट्रम्पेट था.

इस फिल्म को अतुल मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 3 अगस्त 2018 को रिलीज़ होगी. आपको बता दें कि अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव जैसे सितारों से सजी यह फिल्म एक म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म है. यह बेल्जियम फिल्म 'Everybody's Famous!' की हिंदी रीमेक है.



loading...