बीजेपी के निलंबित विधायक का ‘तमंचे पर डिस्को’ विडियो हुआ वायरल, भाजपा ने कठोर कार्रवाई का दिया आदेश

2019-07-10_BJPMLA.jpg

उत्तराखंड के खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे शराब के नशे में शस्त्र लहराते हुए दिख रहे हैं. बीजेपी से अनुशासनहीनता के आरोप में निलंबित होने के बाद कुंवर प्रणव सिंह का वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, ये वीडियो कब का है हालांकि इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. वहीं, वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी का कहना है कि हम इस मामले पर उत्तराखंड इकाई से बात करेंगे और कड़ी कार्रवाई.

मामले के तूल पकड़ते ही बीजेपी प्रवक्ता अनिल बलूनी ने कहां कि उन्हें पहले ही तीन महीने के लिए पत्रकार को धमकाने के मामले में पार्टी से निलंबित कर दिया गया था. इस मामले पर पार्टी उत्तराखंड इकाई से बात करेगी और जांच के बाद कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी.

वहीं, वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने भी संज्ञान लिया है. हरिद्वार के एसएसपी जन्मेजय प्रभाकर खंडूरी ने इस बारे में बताया कि इस वीडियो को लेकर पुलिस कई बिंदुओं पर जांच करा रही है. उन्होंने बताया कि अगर वीडियो में दिखाई दिए शस्त्र गैर लाइसेंसी पाए गए तो कुंवर प्रणव चैंपियन और उनके साथ शस्त्र लहरा रहे लोगों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा भी दर्ज कराया जाएगा. 

पुलिस अब ये जांचने की कोशिश कर रही है कि वीडियो कब का है, कहां बनाया गया है. आपको बता दें कि विधायक रिवॉल्वर और एक असॉल्ट राइफल के साथ हाथ में जाम लेकर फिल्मी गाने पर झूमते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वह अभद्र भाषा का भी प्रयोग कर रहे हैं.



loading...