Isha Ambani Wedding: उदयपुर में दिखेगा राजस्थानी रंग, हॉलीवुड-बॉलीवुड, राजनीति और क्रिकेट से जुड़ी करीब 1800 हस्तियां होंगी पार्टी में शामिल

2018-12-07_IshaWedding.jpg

उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी उदयपुर में होनी है. इसके लिए गुरुवार को ईशा के मंगेतर आनंद के साथ उनके पिता अजय पीरामल और मां स्वाति उदयपुर पहुंचे. अनिल अंबानी के साथ उनकी पत्नी टीना और मां कोकिला बेन भी उदयपुर आ गईं. डबोक एयरपोर्ट पर रूटीन की 20 फ्लाइट्स के अलावा 15 चार्टर भी पहुंचे.

8 या 9 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी समारोह में शामिल हो सकते हैं. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन के साथ उनकी पत्नी हिलेरी क्लिंटन शनिवार को आएंगी. क्लिंटन दंपति 4 दिन तक मेवाड़ में ही रहेंगे. वे 11 दिसंबर को मुंबई के लिए रवाना होंगे. मुकेश और नीता अंबानी बुधवार रात को ही उदयपुर पहुंच गए थे. वे गुरुवार को नाथद्वारा श्रीनाथजी मंदिर दर्शन करने गए.

8 और 9 दिसंबर को होने वाली ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में देश-दुनिया की उद्योग, हॉलीवुड-बॉलीवुड, राजनीति और क्रिकेट से जुड़ी करीब 1800 हस्तियां शरीक होंगी. कुछ मेहमान गुरुवार को पहुंच गए. उद्योगपति रतन टाटा, कुमार मंगलम बिड़ला, गौतम अडानी और अमिताभ बच्चन परिवार के साथ 9 दिसंबर को समारोह में शामिल होने के लिए उदयपुर आएंगे.

महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडनवीस, राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे, अखिलेश यादव और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे सहित कई प्रमुख लोग शनिवार को उदयपुर पहुंचेंगे. 8 दिसंबर होने वाले कार्यक्रम में अंतरराष्ट्रीय स्तर के कलाकार प्रस्तुति देंगे.



loading...