विडियो: उत्तरप्रदेश में महिला पर धारदार वार, विरोध करने पर अज्ञात हमलावर ने किया जानलेवा हमला

Lok Sabha Eleciton 2019: भाजपा ने जारी की 11 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट, कैराना से हुकुम सिंह की बेटी का टिकट कटा

लोकसभा चुनाव: 25 मार्च को हेमा मालिनी के लिए वोट मांगने और पर्चा भरवाने मथुरा जायेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

लोकसभा चुनाव के लिए BSP ने जारी की 11 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, गौतमबुद्ध नगर से लड़ेंगे सतबीर कुमार

गंगा यात्रा का तीसरा दिन- आज पीएम मोदी के गढ़ वाराणसी में चुनाव-प्रचार करेंगी प्रियंका वाड्रा

लोकसभा चुनाव: शिवपाल सिंह यादव ने 31 उम्मीदवारों के नाम किए घोषित, फिरोजाबाद सीट पर भतीजे अक्षय यादव को खुद देंगे चुनौती

लोकसभा चुनाव: RLD ने यूपी की 3 सीटों पर घोषित किए अपने उम्मीदवार, मुज़फ्फरनगर से अजित सिंह तो बागपत से जयंत बने प्रत्याशी

2017-03-22_woman-attack-by-man.jpg

मामला उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद का है, जहाँ एक अनजान हमलावर ने महिला पर जानलेवा प्रहार किया. महिला का कुसूर सिर्फ इतना था कि उसने ज़बर्दस्ती का विरोध किया. दरअसल, महोबा सदर कोतवाली क्षैत्र के नैकाना मुहल्ला निवासी दीपक की पत्नी पुष्पा किसी काम के चलते बाहर गयी थी. रास्ते में पुष्पा से किसी अनजान शख्स ने ज़बर्दस्ती करने की कोशिश की. 

महिला ने विरोध किया तो इससे गुस्से में आकर उस शख्स ने धारदार हथियार से महिला पर प्रहार करने शुरू कर दिए. इससे भी जब मन नहीं भरा तो महिला को ज़मीन पर पटक-पटक कर दे मारा. इस हमले में महिला की आँख फट गयी और हाथ पर भी चोट आयी है. 

मामले की रिपोर्ट दर्ज कराकर कर महिला को. जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहाँ महिला का इलाज़ चल रहा है. पुष्पा के पति ने बताया कि उनकी किसी से किसी भी प्रकार की कोई रंजिश नहीं थी. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है और आरोपी को जल्द ही ढूँढने की उम्मीद जताई जा रही है. 
 



loading...