‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में खुदाबख्श बने अमिताभ बच्चन, सामने आया फर्स्ट लुक

पुलवामा हमला: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन का ऐलान, पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी ‘टोटल धमाल’

शादी के 2 महीने बाद ही प्रियंका चोपड़ा हुई प्रेग्नेंट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बेबी बंप वाली फोटो

पुलवामा हमले को लेकर भारतीय क्रिकेटर्स और बॉलीवुड सितारों में रोष, सोशल मीडिया के जरिए जताया अपना गुस्सा

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर, कैंसर का इलाज कराने के बाद लौटे मुंबई, जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘केसरी’ का टीजर हुआ रिलीज, 10,000 अफगानियों पर भारी पड़े 21 भारतीय सिख जवान

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी को हुआ स्वाइन फ्लू, इलाज के लिए हॉस्पिटल में हुईं भर्ती

2018-09-18_amtabhfirstlook.jpg

यशराज फिल्म्स ने ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ का दूसरा मोशन पोस्टर जारी कर दिया है’ इसमें अमिताभ बच्चन का लुक दिखाया गया है. इस मोशन पोस्टर में अमिताभ को खुदाबख्श- ठगों के कमांडर के रूप में इंट्रोड्यूस कराया गया है. फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है.

पोस्टर में अमिताभ बच्चन एक बड़े से समुद्री जहाज पर खड़े हैं एक हाथ में तलवार और दूसरे में कटार लिए नजर आ रहे हैं. उनके पास ही रखी हुई तोप पर एक चील आकर बैठ जाती है. इसके पहले भी अमिताभ का यही लुक फिल्म के सेट से आउट हो गया था. अमिताभ के अलावा फिल्म में आमिर खान, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ भी अहम रोल में नजर आएंगे.

शूटिंग में तकरीबन 200 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं. सूत्रों की माने तो फिल्म के लिए 18 वीं सदी के भारत का सेट बनाया गया था. फिल्म से जुड़ी अलग-अलग टीम के लोगों ने इसकी पुष्टि की है. सबसे ज्यादा खर्च एक्शन पर किया गया है. इटली के माल्टा , थाईलैंड के बैंकॉक, भारत के जोधपुर और गोवा के मल्टी पल लोकेशनों पर शूटिंग के चलते खर्च में खासा इजाफा हुआ.



loading...