सेट पर बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबीयत, मुंबई से जोधपुर पहुंची डॉक्टरों की टीम

रिलीज हुआ रणवीर-सारा की फिल्म ‘सिम्बा’ का ‘आंख मारे’ गाना, गोलमाल अगेन की टीम ने भी लगाए ठुमके

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत, याचिका रदद्, उत्तराखंड सरकार ने जांच के लिए बनाया पैनल

Forbes India Celebrity List: लगातार तीसरे साल कमाई में नंबर एक पर सलमान खान, टॉप 5 में दीपिका ने बनाई जगह

प्रियंका चोपड़ा दुल्हन बनकर आईं सामने तो इमोशनल हो गए निक जोनस, Video देखें

अक्षय कुमार और रजनीकांत की 2.0 का बॉक्स ऑफिस पर जलवा जारी, यहां देखें अब तक का कलेक्शन

प्रियंका चोपड़ा का लहंगा बना काफी महंगा, लिखवाया था पति और माता-पिता का नाम

2018-03-13_amitabh54.jpg

बॉलीवुड के महानायक बिग बी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की शूटिंग में बिजी हैं. जोधपुर में चल रही शूटिंग के दौरान अमिताभ को अपनी तबीयत कुछ सही नहीं लग रही है. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ब्लॉग पर दी है. अमिताभ ने ये ब्लॉग सुबह 5 बजे लिखा है. 

उन्होंने अपने ब्लॉग में यह जानकारी भी दी है उनके डॉक्टर्स की टीम मुंबई से जोधपुर आएगी, जो कि उनका चेकअप करेगी. बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा कि डॉक्टर्स मेरा चेकअप करके मुझे फिर से पहले जैसा फिट कर देगी. मैं आराम करूंगा और आपको अपनी हेल्थ के बारे में जानकारी देता रहूंगा. अमिताभ के चेकअप के लिए मुंबई से डॉक्टर्स की टीम रवाना हो गई है.

बता दें कि अमिताभ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की शूटिंग के चलते जोधपुर में हैं. फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग के चलते वे जोधपुर में मौजूद थे. आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित इस फिल्म में आमिर खान मुख्य रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं, उनके साथ कैटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी हैं. फिल्म इस साल 7 नवंबर को रिलीज होगी. 



loading...