बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने साथियों को दी चेतावनी, कहा- गठबंधन हुआ तो ठीक नहीं तो भाजपा उन्हें पटक देगी

वाइस एडमिरल बिमल वर्मा की याचिका को रक्षा मंत्रालय ने किया खारिज, जानें क्या है मामला

कमल हासन ने ‘हिंदू’ शब्द को लेकर दिया विवादित बयान

सरकार के लिए विपक्ष की मोर्चेबंदी, राहुल गांधी से मिले नायडू, शाम को लखनऊ में अखिलेश-मायावती से करेंगे मुलाकात

लोकसभा चुनाव: PM मोदी और अमित शाह को मिली क्लीनचिट से नाराज चुनाव आयुक्त अशोक लवासा ने EC की मीटिंग से किया किनारा

PM मोदी की 5 साल में पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- फिर बनेगी पूर्ण बहुमत वाली NDA की सरकार

साध्‍वी प्रज्ञा के नाथूराम गोडसे वाले बयान पर पीएम मोदी ने कहा- दिल से कभी माफ नहीं कर पाऊंगा, अनिल सौमित्र को पार्टी से निलंबित किया

2019-01-07_AmitShah.jpg

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शिवसेना को परोक्ष रूप से चेतावनी देते हुए रविवार को कहा कि यदि गठबंधन होता है तो पार्टी अपने सहयोगी दलों की जीत सुनिश्चित करेगी और यदि ऐसा नहीं होता है तो पार्टी आगामी लोकसभा चुनावों में अपने पूर्व सहयोगियों को करारी शिकस्त देगी.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं को राज्य की 48 लोकसभा सीटों में 40 पर जीत हासिल करने का लक्ष्य दिए जाने के फौरन बाद शाह ने यह टिप्पणी की. शाह और फडणवीस ने रविवार को कई जिलों के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को गठबंधन की संभावना के भ्रम से दूर रहना चाहिए. यदि सहयोगी दल हमारे साथ आते हैं तो हम उनकी जीत सुनिश्चित करेंगे, अन्यथा हम उन्हें ‘‘पटक देंगे.’’ पार्टी कार्यकर्ताओं को हर बूथ पर तैयारी करना चाहिए.

बीजेपी अध्यक्ष अमि‍त शाह के बयान से उनका और उनकी पार्टी का पर्दाफाश हुआ है. जनता की भावना को शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बोल कर दिखाया. पहले मंदिर फिर सरकार का नारा दिया. उसी बात का बुरा अमि‍त शाह को लगा है. शिवसेना के आक्रमक रवैये से बीजेपी के पैरों तले जमीन खिसक गई है. लगता है भाजपा को हिंदुत्व रास नहीं आ रहा है. पांच राज्यों के चुनावी नतीजों के बाद बीजेपी का ग्राफ गिर रहा है. देश की जनता ने उन्‍हें उनकी जगह दिखानी शुरू कर दी है. लोकसभा की 40 सीटों की घोषणा कर ईवीएम मशीन के साथ अपना गठबंधन होने की बात भाजपा ने मान ली है. अब हो जाने दो, हमेशा शिवसेना दो हाथ करने को लिए तैयार ही रहती है. किसी को भी आने दो, होने दो सामना, यह महाराष्ट्र दिखाकर ही रहेगा.



loading...