अमित शाह ने भाजपा की विजय संकल्प मोटरसाईकिल रैली का किया शुभारंभ, कहा- पाकिस्तान का इलाज केवल पीएम मोदी ही कर सकते हैं

वाइस एडमिरल बिमल वर्मा की याचिका को रक्षा मंत्रालय ने किया खारिज, जानें क्या है मामला

कमल हासन ने ‘हिंदू’ शब्द को लेकर दिया विवादित बयान

सरकार के लिए विपक्ष की मोर्चेबंदी, राहुल गांधी से मिले नायडू, शाम को लखनऊ में अखिलेश-मायावती से करेंगे मुलाकात

लोकसभा चुनाव: PM मोदी और अमित शाह को मिली क्लीनचिट से नाराज चुनाव आयुक्त अशोक लवासा ने EC की मीटिंग से किया किनारा

PM मोदी की 5 साल में पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- फिर बनेगी पूर्ण बहुमत वाली NDA की सरकार

साध्‍वी प्रज्ञा के नाथूराम गोडसे वाले बयान पर पीएम मोदी ने कहा- दिल से कभी माफ नहीं कर पाऊंगा, अनिल सौमित्र को पार्टी से निलंबित किया

2019-03-02_AmitShah.jpg

भाजपा की विजय संकल्प मोटरसाईकिल रैली का मध्यप्रदेश के उमरिया से शुभारंभ करते हुए अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पाकिस्तान जैसे देश का इलाज केवल प्रधानमंत्री मोदी ही कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि देश के गौरव को आसमान पर ले जाने का काम, देश की सुरक्षा का काम और पाकिस्तान को मुहंतोड़ जवाब देने का काम केवल मोदीजी ही कर सकते हैं. भाजपा अध्यक्ष के अनुसार, देश के 3,800 से ज्यादा स्थानों से भाजपा के 1 करोड़ से अधिक कार्यकर्ता विजय संकल्प बाइक रैली लेकर निकले.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव का मुद्दा देश को विश्व की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था बनाना होना चाहिए. चुनाव का मुद्दा देश की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए और पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए होना चाहिए. कांग्रेस में आतंकवाद को जवाब देने का कभी जज्बा नहीं रहा. कांग्रेस में देश के जवानों के खून का बदला लेने की कभी हिम्मत नहीं रही. कांग्रेस में पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने की कभी हिम्मत नहीं रही.

पाकिस्तान पर पिछले चार दिन बहुत भारी रहे हैं. लेकिन राहुल गांधी और उनके 21 दलों की प्रेस कॉन्फेंस के बाद पाकिस्तान को खुश होने का मौका मिला. ममता बनर्जी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि आजकल विपक्ष के नेता एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे हैं. मैं इनसे पूछना चाहता हूं कि आप भी बहुत समय तक सत्ता में रहे हैं. 1990 से ये देश आतंकवाद से पीड़ित रहा है, लेकिन क्या कभी इन्होंने आतंकवादियों को जवाब देने का हौंसला दिखाया?

अमित शाह ने कहा कि ठगबंधन वाली सारी पार्टियां जाति, धनबल, बाहुबल, परिवारवाद और तुष्टिकरण के आधार पर चुनाव लड़ती हैं, जबकि भाजपा का चुनाव लड़ने का आधार जनसंपर्क और लोकसंपर्क है. इससे पहले उन्होंने कहा कि वीरता दिखाकर और पाकिस्तान के एफ-16 विमान को गिराकर वीर पायलट अभिनंदन कल देश वापस आए हैं, उनका हम ह्रदय से अभिनंदन करते हैं.



loading...