बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 'मेरा परिवार, भाजपा परिवार’ अभियान की शुरुआत, 5 करोड़ से ज्यादा परिवारों को जोड़ने का लक्ष्य

2019-02-12_AmitShah.jpg

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गुजरात के अहमदाबाद स्थित अपने आवास से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने 'मेरा परिवार, भाजपा परिवार अभियान' की शुरुआत कर दी है. इस मौके पर उनके साथ गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी भी मौजूद थे. उन्होंने पार्टी का झंडा फहराकर अभियान की शुरुआत की. इस अभियान के तहत पार्टी मतदाताओं के आवास पर पार्टी का झंडा फहराना चाहती है.

अभियान की शुरुआत करने के बाद अमित शाह ने कहा, '3 मार्च को, विजय संकल्प रैली के लिए देश भर के हर विधानसभा क्षेत्र में 3 करोड़ से ज्यादा मोटरसाइकिलें प्रचार करेंगी. अमित शाह ने कहा, मैं देशभर में घूमता हूं. उत्तरपूर्व से लेकर कन्याकुमारी तक और असम से लेकर गुजरात तक. देश की जनता मोदी जी के साथ चट्टान की तरह खड़ी है. जन समर्थन लोगों की आंखों में दिखाई पड़ता है.'

अमित शाह के अलावा कई और नेता इस अभियान की शुरुआत करेंगे. नॉर्थ एवेन्यू से मनोज तिवारी, डिफेंस कालोनी से श्याम जाजू, सैनिक फार्म, अनुपम गार्डन से डॉक्टर अनिल जैन, पंडित पंत मार्ग से सिद्धार्थन पार्टी का झंडा फहराकर इसकी शुरुआत करेंगे. इनके अलावा महादेव रोड से मीनाक्षी लेखी, झुग्गी कल्यापुरी से कुलजीत सिंह चहल, करोल बाग से रविंदर गुप्ता, कठपुतली कालोनी से राजेश भाटिया भी इसकी शुरुआत करेंगे.



loading...